लाइव टीवी

करनाल : गांव शाम्भली से कैनरा बैंक का ATM उखाड़ ले गए चोर

News18 Haryana
Updated: November 14, 2019, 1:58 PM IST
करनाल : गांव शाम्भली से कैनरा बैंक का ATM उखाड़ ले गए चोर
ATM चोरी मामले की जांच में FSL की टीम भी जुटी

पुलिस को रात ढाई बजे के करीब सूचना मिली कि कुछ लोग ATM की चोरी कर रहे हैं, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तब वहां कोई नहीं मिला. चोरी के वक्त कोई भी सुरक्षा कर्मी ATM में मौजूद नहीं था.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) शहर के शाम्भली गांव (Shambhali Village) में चोरों का दल देर रात ATM उखाड़ कर ले गया. कैनरा बैंक (Canara Bank) के ATM में नकद 2 लाख 77 हजार 300 रुपये रखे हुए थे. ATM चोरी की सूचना मिलने के बाद FSL (फोरेंसिक वैज्ञानिक लैब) की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. ATM की चोरी में कुल कितने चोर शामिल थे इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच पड़ता में जुटी है. ATM के आसपास के लोगों से पूछताछ कर सबूत जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज (CCTV) में चोरों की तस्वीर साफ नहीं दिखाई दे रही है. इस वजह से जांच में दिक्कतें पेश आ रही हैं. मामले में पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है.

रात ढाई बजे हुई ATM की चोरी

मौके पर मौजूद पुलिस जांच अधिकारी सज्जन सिंह ने कहा कि पुलिस को रात ढाई बजे के करीब सूचना मिली कि कुछ लोग ATM की चोरी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तब वहां कोई नहीं मिला. उन्होंने कहा कि जानकारी के अनुसार चोर कैनरा बैंके के ATM को गाड़ी में ले गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अलावा साइबर क्राइम ब्रांच के अधिकारी भी घटना की जांच कर रहे हैं.

चोरी के वक्त कोई भी सुरक्षा कर्मी ATM में मौजूद नहीं था.


पुलिस के अनुसार ATM चोरी मामले में बैंक की लापरवाही भी सामने आई है. चोरी के वक्त कोई भी सुरक्षा कर्मी ATM में मौजूद नहीं था.

ये भी पढ़ें - 6 विधायकों ने कैबिनेट मंत्री तो 4 ने राज्यमंत्री के रुप में ली शपथ

ये भी पढ़ें - राम रहीम से मुलाकात करने आज सुनारिया जेल जा सकती है उसकी राजदार हनीप्रीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...