लाइव टीवी

लूट, डकैती, चोरी के तीन आरो​पी गिरफ्तार, 10 मामलों का हुआ खुलासा

News18 Haryana
Updated: November 26, 2019, 5:07 PM IST
लूट, डकैती, चोरी के तीन आरो​पी गिरफ्तार, 10 मामलों का हुआ खुलासा
लूट, डकैती, चोरी, स्नेचिंग और अवैध वसूली करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

लूट (Loot), डकैती (Robbery) , स्नेचिंग (Snetching) और घरो में चोरी करने वाले गैंग के तीन बदमाशों को करनाल थाना सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूछताछ के दौरान पकड़े गए तीनों आरोपियों से 10 मामलों का खुलासा हुआ.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल शहर (Karnal City) में लूट (Loot), डकैती (Robbery) , स्नेचिंग (Snetching) और घरो में चोरी करने वाले गैंग के तीन बदमाशों को थाना सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पूछताछ के दौरान पकड़े गए तीनों आरोपियों से 10 मामलों का खुलासा हुआ. बीते दिनों सदर बाजार पुलिस चौकी के नजदीक दिन दिहाड़े बजुर्ग महिला के घर में डकैती की वारदात को भी इन्हीं बदमाशों ने अंजाम दिया था. गिरफ्तार हुए इन बदमाशों से तीन बाइक, चांदी के सिक्के, सोने के जेवर, पांच हजार नकदी और कई मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

इन अपराधों के आरोपी हैं ये बदमाश

थाना सिटी इंचार्ज हरजिंदर सिंह ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में बताया करीब 10 दिन पहले दिन दिहाड़े सदर बाजार में महिला के घर से डकैती की वरदात को अंजाम दिया गया था. वारदात के बाद से लगातार पुलिस की कई टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए काम कर रही थी.

तीनों करनाल में अलग-अलग ठिकानों से हुए गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि तीनों बदमाशों को कल करनाल के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी और उनकी रिमांड मांगेगी. पकड़े गए अभी आरोपी करनाल के रहने वाले हैं, जिन्हे आज कोर्ट पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा.

(करनाल से हिमांशु नारंग की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का CCTV फुटेज आया सामने, तीनों आरोपी फरार
Loading...

हरियाणा समेत उत्तर भारत के राज्यों में हुई बूंदाबांदी, ठंड ने दी दस्तक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...