लाइव टीवी
Elec-widget

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 3:16 PM IST
करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

इस दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में नरेश की पत्नी मीना और उसके बेटे मेनपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि नरेश की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई. पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
करनाल. गढ़ी बीरबल यमुनानगर रोड़ (Yamunanagar road) पर एक कार और मोटरसाइकिल के बीच जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवोर दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायलों को करनाल (Karnal) के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया था. जहां इलाज के दौरान एक घायल की भी मौत हो गई.

वहीं अन्य एक घायल लड़की को इलाज के लिए चंडीगढ रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार नरेश अपने परिवार के साथ अपने गांव तिंगरा तिगरी यमुनानगर से एक शादी समारोह में शरीक होने के जा रहा था. जैसे ही वह गढ़ीबीरबल गांव के पास धनौरा एस्केप के पास पंहुचा तो सामने से आ रही तेज रफ़्तार कार ने जोर टक्कर मार दी. इस दर्दनाक सड़क हादसे में नरेश की पत्नी मीना और उसके बेटे मेनपाल ने मौके पर ही दम  तोड़ दिया था, जबकि नरेश की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने कही ये बात

इंद्री थाने के एसएचओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि गढ़ी बीरबल के पास कार व मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल चालक नरेश कुमार और उसकी बेटी घायल हो गए. घायल नरेश ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं कार चालक पर केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर
 यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट

Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...