करनाल: तैरना नहीं आता था फिर भी यमुना नदी में नहाने उतरे 4 दोस्त, 3 की डूबने से मौत
Karnal News in Hindi

करनाल: तैरना नहीं आता था फिर भी यमुना नदी में नहाने उतरे 4 दोस्त, 3 की डूबने से मौत
यमुना नदी में डूबने से तीन दोस्तों की मौत

परिजनों ने बताया कि संजू, अमित और मनोज गहरे पानी (Deep Water) में फंस गए. इन तीनों में से किसी को भी तैरना (Swimming) नहीं आता था.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी करनाल (Karnal) के डेरा संजय नगर के 4 युवक यमुना नदी (Yamuna River) में मुंडोगढ़ी घाट पर नहाने के लिए गए. पहले चारों युवक कम गहरे पानी में नहा रहे थे और नहाते-नहाते यमुना के गहरे पानी की तरफ पहुंच गए. परिजनों ने बताया कि संजू, अमित व मनोज गहरे पानी में फंस गए. इन तीनों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था. पहले एक युवक डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा, जब दोनों नदी में डूबने लगे तो तीसरा उन्हें बचाने के लिए गहरे पानी की तरफ बढ़ गया और एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों युवक नदी में डूब गए.

चौथा युवक बाहर आ गया और तीनों के डूबने की सूचना युवकों के परिजनों को दी. जिसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. सूचना के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी मनोज कुमार मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों की सहायता से युवकों की तलाश शुरू की. कुछ घंटे बाद ही संजू के शव को बरामद कर लिया गया. संजू अपने परिवार का इकलौता चिराग था.

गोताखोरों ने सर्च ऑपरेशन किया शुरु
प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर गोताखोरों की टीम मोटरबोट के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अमित व मनोज की तलाश शुरू की गई. गोताखोरों ने ग्रामीणों के साथ सर्च अभियान शुरू किया. दोपहर करीब एक बजे घटनास्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर अमित का शव बरामद हुआ. शव यमुना में एक टीले पर फंसा हुआ था.
शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा


गोताखोरों और ग्रामीणों ने शव को किश्ती के जरिये घटनास्थल तक लेकर आए. अभी गोतोखोरों ने शव को किश्ती से बाहर ही रखा था कि मनोज का शव भी कुछ ही दूरी पर मिलने की सूचना मिली. टीम मोटरबोट से मौके पर पहुंची और मनोज का शव भी बरामद कर लिया और घटनास्थल पर ले आए. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज