Home /News /haryana /

करनाल: बीमा एजेंट को हनीट्रैप में फंसा 50 हजार रुपये लेते 2 युवतियों सहित 3 गिरफ्तार

करनाल: बीमा एजेंट को हनीट्रैप में फंसा 50 हजार रुपये लेते 2 युवतियों सहित 3 गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी

पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी

पुलिस ने तीनों आरोपियों से 45 हजार रुपये बरामद किए हैं. पुलिस तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

    करनाल. पुलिस की सीआईए टू टीम ने हनीट्रैप (Honeytrap) के मामले में दो महिला सहित 3 लोगों को 50 हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. ये सभी करनाल (Karnal) के एक बीमा एजेंट (Agent) से पहले भी दो लाख रुपये ले चुके थे और यह तीन लाख रुपये और मांग रहे थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों से 45 हजार रुपये बरामद किए हैं. पुलिस तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

    पीड़ित बीमा एजेंट ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 5 सितंबर को उसे एक महिला का फोन आय़ा था. महिला ने उससे कहा कि उसके भाई का बीमा तुमने किया है, अब उसका क्लेम नहीं मिल रहा है. महिला ने पीड़ित को कागजात दिखाने के लिए घर बुलाया. उसने पीड़िता के घर आकर कागजात देखे. इस दौरान महिला ने कहा कि वह उसके और भी बीमे करा देगी.

    महिला ने पीड़ित को बुलाया था घर

    फिर महिला ने दोबारा फोन कर उसे घर बुलाया. वहां एक अन्य महिला भी थीस जिसका उसने बीमा कर दिया. उस महिला की किस्त 6121 रुपये बनी. उसने कहा था कि वह एक दो-दिन में रुपये दे देगी. इसके बाद उस महिला ने फोन कर उसे घर बुलाया कि वह किस्त ले जाए. जब वो किश्त लेने उसके घर पहुंचा तो उसका बेटा भी घर था. वह घर गया तो चाय पिलाने के बहाने महिला ने उसे घर बैठा लिया.

    दो लाख रुपये पहले दे चुका था पीड़ित

    इस दौरान महिला का पति आ गया और वह उस पर आरोप लगाने लगा कि उसने उसकी पत्नी के साथ गलत काम किया है. वह डर गया तो उन्होंने उसे घर में रोक लिया और कहा कि वह पुलिस को बुलायेंगे, नहीं तो पांच लाख रुपये दे दे. इस दौरान पीड़ित ने अपने दोस्त से दो लाख रुपये इन आरोपियों को दिये थे. ये आरोपी अब तीन लाख रुपये मांग रहे थे.

    ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

    Tags: Haryana news, Karnal news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर