Home /News /haryana /

tourist bus going to vaishno devi crushed two bike riders in karnal both died hrrm

हरियाणा: वैष्णो देवी जा रही टूरिस्ट बस ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, दोनों की मौत

हरियाणा के करनाल जिले में दर्दनाक सड़का हादसा, 2 युवकों की मौत

हरियाणा के करनाल जिले में दर्दनाक सड़का हादसा, 2 युवकों की मौत

Accident in Karnal: टूरिस्ट बस माता वैष्णो देवी जा रही थी जिसकी चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो चुकी है. दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है. बस को कब्जे में ले लिया गया है. वहीं बस चालक व परिचालक दोनो मौके से फरार हो चुके है.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाईवे घरौंडा फ्लाईओवर पर देर रात दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक सवार दो युवकों को बुरी तरह से कुचल दिया. दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई. दिल्ली से जम्मू जा रही एक टूरिस्ट बस के ड्राईवर ने घरौंडा के पास दर्दनाक हादसे को अंजाम दिया. तेज रफ्तार बस बाइक सवार युवकों को रौंदती हुई उन्हें करीब 100 फीट तक घसीट कर ले गई.

तेज रफ्तार बस की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक दो हिस्सों में टूट गई और एक युवक का शव बस के पहिए के बीच फंस गया. मृतक युवक दिल्ली के निवासी बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग दुर्घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही घरौंडा पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे का शिकार हुए दोनों मृतकों के शवों को निकालने के प्रयास शुरू किए.

पुलिस को दुर्घटना स्थल से एक आधार कार्ड ओर दो मोबाईल फोन बरामद हुए है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक दिल्ली के निवासी थे दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस जांच अधिकारी बहादुर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकरी देते हुए बताया कुछ देर पहले दो युवकों के बस के नीचे कुचले जाने की सूचना मिलने की जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे है.

टूरिस्ट बस माता वैष्णो देवी जा रही थी जिसकी चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो चुकी है. दोनो मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है. बस को कब्जे में ले लिया गया है. वहीं बस चालक व परिचालक दोनो मौके से फरार हो चुके है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर