Home /News /haryana /

करनाल: असिस्टेंट लाइन मैन की परीक्षा देकर घर जा रहे युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर मौत

करनाल: असिस्टेंट लाइन मैन की परीक्षा देकर घर जा रहे युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर मौत

करनाल में परीक्षा देकर घर जा रहे एक युवक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

करनाल में परीक्षा देकर घर जा रहे एक युवक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

karnal Accident News यहां पर 5-6 युवक अलग-अलग बाइकों पर पलवल जा रहे थे. जब वे नेशनल हाइवे के NBAGR के सामने पहुंचे तो दो ट्रैक्टर-ट्राली वाले आपस में दौड़ लगा रहे थे और उनकी रफ्तार भी तेज थी. लापरवाही से चलते हुए एक ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को चपेट में ले लिया. टक्कर लगते हुए युवक सड़क पर गिर गया और उसके ऊपर से ट्राली का पहिया निकल गया. मौके पर ही युवक की मौत हो गई. सब इंस्पेक्टर मेहर सिंह ने बताया कि वीटी से सूचना मिली थी कि एक बाइक की ट्रैक्टर-ट्राली के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. दूसरे घायल हैं. जिनको इलाज के लिए भेजा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग 

    करनाल. हरियाणा के जिले करनाल में नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में पलवल के एक युवक सचिन की मौत हो गई. सचिन असिस्टेंट लाइनमैन का पेपर देकर वापस लौट रहा था. पीछे दो ट्रालियों को लेकर जा रहे ट्रैक्टर की टक्कर के बाद युवक सड़क पर गिर गया और ट्राली का पहिया युवक के ऊपर से निकल गया, इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचा गया. बताया गया कि सुबह 12 बजे के करीब एएलएम का पेपर खत्म हुआ था.

    इसके बाद लंच करने के बाद 5-6 युवक अलग-अलग बाइकों पर वापस पलवल जा रहे थे. जब वे नेशनल हाइवे के एनबीएजीआर के सामने पहुंचे तो दो ट्रैक्टर-ट्राली वाले आपस में दौड़ लगा रहे थे और उनकी रफ्तार भी तेज थी. लापरवाही से चलते हुए एक ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को चपेट में ले लिया. टक्कर लगते हुए युवक सड़क पर गिर गया और उसके ऊपर से ट्राली का पहिया निकल गया. मौके पर ही युवक की मौत हो गई. उन्हाेंने 112, 100 व 102 पर फोन करके एंबुलेंस बुलाई और मृतक को पोस्टमार्टम हाउस और घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले गए.

    सब इंस्पेक्टर मेहर सिंह ने बताया कि वीटी से सूचना मिली थी कि एक बाइक की ट्रैक्टर-ट्राली के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. दूसरे घायल हैं. जिनको इलाज के लिए भेजा हुआ है. मृतक का जिला पलवल बताया गया है. अभी नाम स्पष्ट नहीं है. उस युवक और उनके पेरेंट्स के सपने सब इस हादसे के साथ धुल गए और युवक के घर पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

    Tags: Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर