Home /News /haryana /

VIDEO: गुरसेवक पंचतत्‍व में विलीन, पिता ने कहा- बेटे की मौत पर अफसोस नहीं गर्व है

VIDEO: गुरसेवक पंचतत्‍व में विलीन, पिता ने कहा- बेटे की मौत पर अफसोस नहीं गर्व है

  • News18
  • Last Updated :
    पठानकोट के एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए इंडियन एयरफ़ोर्स में तैनात गुरसेवक सिंह का सोमवार को अंतिम संस्‍कार कर दिया गया. गुरसेवक की शहादत को सलाम करने के लिए सैकड़ों लोग इक्‍ट्ठा हुए हैं.

    गुरसेवक के शहीद होने पर पिता ने अफ़सोस से ज्यादा गर्व जताया. उन्‍होंने कहा कि गुरसेवक के शहीद होने की जानकारी उन्‍हें आर्मी में कार्यरत उसके बड़े भाई को एयरफोर्स ने दी. ईटीवी/न्‍यूज 18 से बातचीत में शहीद के पिता ने कहा कि उनका बहादुर बेटा कबड्डी का अच्‍छा खिलाड़ी था और उसी दौरान निकली एयरफोर्स की भर्ती में पहली बार ही उसका सिलेक्शन हो गया था, जिसके बाद उसने अपनी कड़ी मेहनत से छह साल में मिलने वाले कपल के पद को महज साढ़े चार साल में ही हांसिल कर लिया.

    मृतक के चाचा ने स्थानीय सांसद रतन लाल कटारिया और जिला प्रशाशन के एक भी अधिकारी के ना पहुंचने पर सख्त लहजे में कहा कि आना या ना आना उनकी मर्जी है. लेकिन उन्हें अपने वीर सपूत की बहादुरी पर पूरा गर्व है.

    गौरतलब है कि स्थानीय विधायक और खट्टर सरकार में मंत्री अनिल विज भी पीड़ित परिवार के पास अपनी संवेदना जताने पहुंच गए लेकिन बावजूद इसके जिला प्रशासन का कोई अधिकारी शहीद का घर देखने तक नही पहुंचा और स्थानीय सांसद रतन लाल कटारिया ने तो शोक संदेश भिजवाने की जहमत तक नहीं उठाई.

    Tags: Family members, Pathankot attack, अंबाला

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर