Home /News /haryana /

करनाल: रक्षाबंधन पर भाई के घर जा रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, मां-बेटी की मौत

करनाल: रक्षाबंधन पर भाई के घर जा रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, मां-बेटी की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत

Accident in Karnal: बहन अपने भाई से मिलने को उत्सुक थी. भांजी भी मामा के साथ खेलने को उतावली हो रही थी. लेकिन एक हादसे ने भाई की कलाइयों पर रक्षासूत्र बांधने से पहले ही सब खत्म कर दिया.

    करनाल. रक्षाबंधन के त्यौहार के चलते हर जगह खुशी का माहौल है. लेकिन एक हादसे (Accident) ने परिवार में मातम का माहौल पैदा कर दिया. भाई के घर जा रही बाइक सवार महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई. महिला अपने भाई को राखी बांधने के लिए शामली ( यूपी ) से पानीपत (Panipat) जा रही थी, लेकिन करनाल के घरौंडा के पास हादसा हो गया.

    बता दें कि रक्षाबंधन के त्यौहार पर भाई को राखी बांधने के लिए कई किलोमीटर का सफर तय करके एक बहन अपनी बेटी और अपने पति के साथ अपने घर जा रही थी. इस उम्मीद के साथ की भाई खुश हो जाएगा. लेकिन उसे क्या मालूम था राखी त्योहार का ये दिन उनके लिए सबसे काला दिन साबित होगा. बाइक पर सवार होकर पति -पत्नी, और उनकी 4 साल की बेटी पानीपत आ रहे थे. बड़सत गांव के पास हादसे में एक ट्रक चालक ने बाइक के ऊपर ट्रक चढा दिया.

    हादसा इतना भयानक था कि मां और बेटी की मौत मोके पर हो गई. बाइक सवार व्यक्ति घायल हो गया. बड़सत गांव से पानीपत की दूरी कुछ ही किलोमीटर की बची थी और भाई का घर आने ही वाला था. बहन अपने भाई से मिलने को उत्सुक थी. भांजी भी मामा के साथ खेलने को उतावली हो रही थी. लेकिन एक हादसे ने भाई की कलाइयों पर रक्षासूत्र बांधने से पहले ही सब खत्म कर दिया.

    फिलहाल महिला और उसकी 4 साल की बेटी  का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. वहीं ट्रक का चालक फरार है. वहीं जिस महिला की मौत हुई है उसका पति योगेंद्र जो घायल हुए हैं, वो सीमा सुरक्षा बल में जवान हैं. उनकी सिक्किम पोस्टिंग थी, कुछ दिन पहले ही 1 महीने की छुट्टी लेकर अपने परिवार के साथ वक़्त बिताने के लिए घर आए हैं.

    Tags: Accident, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर