लाइव टीवी
Elec-widget

करनाल-मेरठ रोड पर ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

News18 Haryana
Updated: November 17, 2019, 1:46 PM IST
करनाल-मेरठ रोड पर ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला अस्पताल भेजा

दुर्घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीण ने बताया कि इस करनाल-मेरठ रोड (Karnal-Meerut Road) पर हर दिन एक या दो दुर्घटनाएं घटती हैं.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा में करनाल (Karnal) जिले के करनाल-मेरठ रोड (Karnal-Meerut Road) पर शेखपुरा मोड़ के पास एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में एक बाइक सवार (Bike Rider) की दर्दनाक मौत हो गई. इस बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक (High Speed Truck) चालक ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार की पहचान सतपाल के रूप में हुई है. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार (Truck Driver Arrested) कर लिया. पुलिस दुर्घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

सालों से की जा रही सड़क चौड़ी करने की मांग

करनाल-मेरठ रोड पर इससे पहले भी सड़क हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है. पिछले कई सालों से आसपास के गांव के लोग सड़क को चौड़ी करने की मांग करते रहे हैं. सड़क चौड़ीकरण के लिए घोषणाएं भी की गई, लेकिन आज तक हालात नहीं सुधरे. मौके पर मौजूद एक ग्रामीण ने बताया कि इस सड़क पर हर दिन एक या दो दुर्घटनाएं घटती हैं. वहीं घटना स्थल पर मौजूद पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस के अनुसार मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला अस्पताल (Kalpana Chawla Hospital) भेजा गया है.

ये भी पढ़ें - आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला

ये भी पढ़ें - 'राम रहीम से मुलाकात के बाद डेरा सच्चा सौदा से कई सबूत मिटा सकती है हनीप्रीत'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com