Home /News /haryana /

Accident in Karnal: करनाल में ट्रक ने कंबाइन को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 1 घायल

Accident in Karnal: करनाल में ट्रक ने कंबाइन को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 1 घायल

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

Truck hit combine in Karnal: कंबाइन के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए देर रात ही क्रेन बुलाई गई. कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कंबाइन के नीचे से निकाला गया.

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के गांव सिरसी के समीप एक ट्रक ने कंबाइन को टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत (Death) हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को करनाल के मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. जबकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

    आसपास के लोगों ने बताया कि रात के समय कंबाइन सड़क के किनारे खड़ी थी. गांव सिरसी निवासी सलिंद्र कंबाइन कर्मचारियों के लिए खाना लेकर आया था. इस दौरान ट्रक ने पीछे से कंबाइन को टक्कर मार दी. जिससे सलिंद्र ट्रक की चपेट में आ गया और दो मजदूर कंबाइन के नीचे दब गए और एक घायल हो गया. दबे हुए मजदूरों को कड़ी मश्कत के बाद क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. जिनकी शिनाख्त नहीं हो पाई.

    वहीं, घायल व्यक्ति कैथल के एक गांव का बताया जा रहा है. जिसका इलाज चल रहा है. सदर थाना प्रभारी तरसेम कांबोज ने बताया कि ट्रक और कबाइन की टक्कर से तीन लोगों की मौत हुई है. एक की पहचान हो गई है बाकी दो की नहीं हुई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, तो मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    पुलिस ने बताया कि कैथल की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने कंबाइन को सीधी टक्कर मार दी. इससे कंबाइन खेत में पलट गई और तीन लोग उसके नीचे दब गए. जबकि किसान सलिंद्र की ट्रक के नीचे से आने से मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार शवों को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया गया है.

    Tags: Accident, Haryana police, Truck accident

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर