करनाल में तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 3 घायल

वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए. घायलों को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 10:19 AM IST
करनाल में तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 3 घायल
सीएम सिटी करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 10:19 AM IST
सीएम सिटी करनाल (Karnal) में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां मंगलवार (Tuesday) देर रात एक तेज ऱफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई रिक्शा सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए. घायलों को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं हादसे की सचूना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. बता दें कि हादसा तब हुआ जब ई रिक्शा सेक्टर 6 हाईवे रेड लाईट चौक को पार कर रही था. तभी चंडीगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को हरी बत्ती पार करते समय उड़ा दिया.

ई रिक्शा के उड़े परखच्चे

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की इसमें ई रिक्शा के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए. वहीं ई रिक्शा में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस की मानें तो ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. जिसमें ट्रक चालक की लापरवाही सामने आई है.

ये भी पढ़ें- रिश्वतखोरी: STF ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार
Loading...

फार्मासिस्ट हड़ताल: मरीजों ने कर्मचारियों पर उतारा गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...