करनाल में सीएम की कोठी के सामने पकड़ाया ट्रक चोर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कोठी के सामने का, जहां पर सड़क किनारे खड़े हुए एक ट्रक पर चोर अपना हाथ साफर कर फरार होने की फिराक में थे, लेकिन वे अपने मंसूबो में कामयाब नहीं होने पाए.

Namandeep Singh | ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 2:55 PM IST
करनाल में सीएम की कोठी के सामने पकड़ाया ट्रक चोर
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
Namandeep Singh | ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 2:55 PM IST
हरियाणा में सीएम सिटी करनाल में प्रेम नगर इलाके में मुख्यमंत्री की कोठी के सामने ट्रक चोरी करते हुए एक चोर को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए. बताया जाता है कि यह चोर नशे में था. पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सीएम सिटी करनाल में चोरों और लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे दिनदिहाड़े ही सड़क किनारे खड़े वाहनों पर अब अपना हाथ साफ करने की फ़िराक में घूमते हैं. ताजा मामला करनाल के प्रेम नगर का है वो भी बिलकुल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कोठी के सामने का, जहां पर सड़क किनारे खड़े हुए एक ट्रक पर चोर अपना हाथ साफर कर फरार होने की फिराक में थे, लेकिन वे अपने मंसूबो में कामयाब नहीं होने पाए.

आसपास मौजूद लोगों की निगाह में चोरों की यह हरकत आ गई. इससे पहले की वे वारदात को अंजाम देते, लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि दो चोर भागने में कामयाब हो गए. पकड़ा गया आरोपी नशे की हालत में था. लोगों ने उसे पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी.‍ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर