• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Karnal News: हॉर्टिकल्चर विभाग द्वारा खोदे गए गड्ढे में डूबे 2 बच्चे, दोनों की मौत

Karnal News: हॉर्टिकल्चर विभाग द्वारा खोदे गए गड्ढे में डूबे 2 बच्चे, दोनों की मौत

करनाल में दो भाईयों की मौत

करनाल में दो भाईयों की मौत

Two Children Fell in Pit Died: हरियाणा के करनाल जिले में दर्दनाक हादसा. पानी से भरे गड्ढे में गिरने से दो मौसेरे भाईयों की मौत हो गई.

  • Share this:

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के उचानी गांव में हॉर्टिकल्चर विभाग (Horticulture Department) की तरफ से खोदे गए गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत (Two Children Death) हो गई. दोनों बच्चे मौसेरे भाई लगते थे. विभाग की लापरवाही की वजह से ये मौत हुई. दोनों बच्चे मामा के घर छुट्टियां बिताने के लिए आए हुए थे.  फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    बता दे कि एक बच्चा जस्सी तो दूसरा कृष्ण कांत , दोनों आपस में  मौसेरे भाई थे. एक की उम्र 9 साल तो दूसरे की 11 साथ थी. दोनों ही बच्चे अपने मामा के घर छुट्टियों बिताने आए थे. लेकिन हॉर्टिकल्चर विभाग की एक लापरवाही के कारण दोनों की मौत हो गई. दरसअल करनाल के उचानी गांव में हॉर्टिकल्चर विभाग का दफ्तर है. वहीं पर विभाग की तरफ से एक गड्डा खोदा गया था. इस गड्ढे में बारिश का पानी भर गया था.

    इस गड्ढे केे पास गांव के बच्चे खेल रहे थे. दो बच्चे खेलते-खेलते इस गड्ढे में जा गिरे. गड्ढे में ज्यादा पानी भरे होने को कारण दोनों इसमे डूब गए. दोनों बच्चों की मौत हो गई. बच्चों की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजननों का रो-रो कर बुरा है. परिजनों का कहना है कि विभाग की लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ है.

    मामले की जांच में जुटी पुलिस

    वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि दोनों ही बच्चे अपने मामा के घर छुट्टियां बिताने आए थे. दोनों बच्चों की पानी से भरे गड्ढे में डूब जाने से मौत हुई है. फिलहाल मृतकों के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज