करनाल: पड़ोसियों से बेटा बोला- पापा जाग नहीं रहे, घर जाकर देखा तो मिलीं 2 लाशें

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए.
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए.

Double Murder in Karnal: हरियाणा के करनाल जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मृतक के बेटे को हिरासत में लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के आनंद विहार की गली नंबर दो में दो लोगों की तेजधार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई. दोनों मृतकों में एक मौसा था तो दूसरा उसकी साली का लड़का. वारदात के वक्त घर में मृतक का बेटा भी सो रहा था. सुबह बेटे ने पड़ोसियों को बताया कि पापा जाग नहीं रहे हैं. इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी.

मौके पर एसपी गंगाराम पूनिया भी पहुंचे. एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक के बेटे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. सदर थाना प्रभारी बलजीत ने बताया कि 50 वर्षीय जोगिंदर अपने 30 वर्षीय बेटे संजय के साथ आनंद विहार गली नंबर-2 में रहते थे. एक सप्ताह पहले जोगिंदर की साली का बेटा अरुण (30) भी साथ रहने आ गया.

दो दिन से नहीं थी कोई हलचल
पड़ोसियों का कहना है कि तीनों शराब पीने के आदी थे, लेकिन पिछले दो दिनों से इनके घर में कोई हलचल नहीं हो रही थी. सिर्फ संजय ही घर के अंदर था. वह दूध लेने भी बाहर नहीं निकल रहा था.  रविवार सुबह संजय घर से बाहर निकला और पड़ोसियों से कहा कि उसका पिता बोल नहीं रहे हैं और न ही उठ रहे हैं.
पड़ोसियों ने झांक कर देखा तो उड़ गए होश


जब पड़ोसियों ने घर के अंदर झांका तो उन्हें खून पड़ा दिखा. इसके बाद अंदर आकर देखा तो जोगिंदर और अरुण लहूलुहान कमरे में पड़े थे. तेजधार हथियार से दोनों की हत्या की गई थी. अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद वारदात को एक दिन पहले ही अंजाम दिया गया हो. फिलहाल इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज