स्कूल से बंक मारकर नहर में नहाने गए 2 बच्चे हो गए थे लापता, 5 दिन बाद पंजाब में मिले

पिछले 5 दिनों से लापता 9 कक्षा में पढ़ने वाले संदीप और नरेंदर को करनाल पुलिस ने पंजाब के आनंदपुर साहिब से सकुशल बरामद कर लिया है.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 12:18 PM IST
स्कूल से बंक मारकर नहर में नहाने गए 2 बच्चे हो गए थे लापता, 5 दिन बाद पंजाब में मिले
पुलिस ने दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया है
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 12:18 PM IST
करनाल के तरावड़ी की दुर्गा कॉलोनी से पिछले 5 दिनों से 9 वी कक्षा में पढ़ने वाले दोनों लापता बच्चो को करनाल पुलिस ने पंजाब के आनंदपुर साहिब से सकुशल बरामद कर लिया है. ये दोनों बच्चे पिछले 5 दिनों से घर से लापता थे. दोनों बच्चे 9वीं कक्षा के छात्र हैं,

पिछले 5 दिनों से लापता 9 कक्षा में पढ़ने वाले संदीप और नरेंदर को करनाल पुलिस ने पंजाब के आनंदपुर साहिब से सकुशल बरामद कर लिया है. दोनों लापता बच्चों को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया है. बच्चों के परिजनों ने बताया संदीप और नरेंदर दोनों एक ही कक्षा में पढ़ते हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं.

स्कूल से बंक मारकर गए थे नहाने

दो बच्चे घर से स्कूल के लिए निकले थे. लेकिन स्कूल से बंक मारकर यह दोनों अपने तीन दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए चले गए थे. नहर में नहाते समय संदीप के बड़े भाई ने इन्हें देख लिया जिसके बाद यह दोनों बच्चो का कुछ पता नहीं चला और यह दोनों पिछले पांच दिनों से लापता थे. जिसकी शिकायत परिवार वालों ने पुलिस को दी. लेकिन दोनों लापता बच्चों का कुछ पता नहीं चला. परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल था.

डर की वजह से भाग गए थे दोनों बच्चे

परिजनों ने बताया नहर में नहाते समय सदीप के बड़े भाई ने दोनों को देख लिया था. घर वालो के डर की वजह से दोनों ट्रेन में बैठकर पंजाब के आनंदपुर साहिब चले गए थे, जिन्हें पुलिस ने कड़ी मशक्त के बाद पंजाब के आनंदपुर साहिब से सकुशल  बरामद किया है और हमें सौंप दिया.

ये भी पढ़ें:- पति ने लगाई फांसी, पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप...
Loading...

ये भी पढ़ें:- सफाई करते हुए बेहोश हुईं कैप्टन अमरिंदर की पत्नी
First published: July 15, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...