करनाल: तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, खेलते समय हुआ हादसा
Karnal News in Hindi

करनाल: तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, खेलते समय हुआ हादसा
तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

यह कोई पहला हादसा नहीं है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी यहां कई हादसे हो चुके हैं

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
करनाल. सीएम सिटी करनाल (Karnal) में एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चे सगे भाई थे. मामला जिले के गांव काछवा का है. जहां बड़े गुरुद्वारे के समीप तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत (Death) हो गई. बच्चों की मां ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे दोनों बच्चे घर के आंगन में खेल रहे थे और वह अपने काम में व्यस्त थी. थोड़ी देर में उन्होंने बच्चों को आवाज लगाई तो कहीं नजर नहीं आए. गली में इधर-उधर देखा तो किसी ने बताया कि दोनों तालाब के आसपास दिखे थे.

यह सुनते ही मां चिल्लाती हुई घर आई. जिसके बाद अन्य परिजन तालाब के पास पहुंचे और देखा की दोनों बच्चों तालाब में गिरे हुए थे. दोनों बच्चों को बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. दो बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम छाया है.

5वीं और 6ठीं कक्षा में पढ़ते थे दोनों



मृतक शुभम छठी और विशाल पांचवीं कक्षा में पढ़ता था. बच्चों को पिता ने बताया कि उसके दो लड़के व एक छोटी लड़की है. वहीं इस हादसे के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि इस तालाब में डूबकर चार बच्चों की पहले भी मौत हो चुकी है. यह कोई पहला हादसा नहीं है. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी यहां कई हादसे हो चुके हैं लेकिन हर बार नई पंचायत आने पर इस तालाब की खुदाई की जाती है. यह 30 फीट गहरा है.



ग्रामीणों ने लगाया आरोप

ग्रामीणों का कहना है कि यहां ना कोई इसकी चारदीवारी कराता है न इसे कोई बंद करता है. यह मौत का तालाब बन चुका है. वहीं इस मामले पर जब गांव के सरपंच से बात की गई तो उसने बताया कि तालाब का निर्माण कार्य चल रहा है. इस कार्य को पंजायती राज कर रहा ही है. उन्होंने बताया कि यहां एक छोटा सा गड्ढा था, जिसमें बच्चों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
First published: June 4, 2020, 12:53 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading