लाइव टीवी

Valentine Day : पुलिस की मनचलों पर विशेष नजर, गर्ल्स स्कूल व कॉलेज के समीप पहरा
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 14, 2020, 1:03 PM IST
Valentine Day : पुलिस की मनचलों पर विशेष नजर, गर्ल्स स्कूल व कॉलेज के समीप पहरा
पुलिस उन सभी बाइक सवारों के चालान काट रही है जो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं.

आज वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन मनचलों की तरफ से किसी तरह की शरारतें न हों इसे लेकर पुलिस एक्टिव है. पुलिस उन तमाम लोगों के चालान काट रही है जिनकी बाइक पर नंबर प्लेट नहीं हैं. उनके भी चालान काटे जा रहे हैं जिन्होंने बाइक पर 3 लोगों को बैठाया है और जिन्होंने बुलेट से पटाखे बजाए हैं.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के मद्देनजर पुलिस ने शहर में कई जगहों पर नाकेबंदी (Blockade) की है. साथ ही उन लोगों के चालान भी काटे जा रहे हैं जो ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन कर रहे हैं. दरअसल कुछ मनचले इस दिन का फायदा उठाते हैं और लड़कियों को छेड़ते (Eve Teasing) हैं, हुड़दंगबाजी करते हैं. बता दें किकरनाल के रेलवे रोड पर कई कॉलेज और गर्ल्स कॉलेज हैं. वहां मनचलों की तरफ से किसी तरह की शरारतें न हों इसे लेकर पुलिस एक्टिव है. पुलिस उन तमाम लोगों के चालान काट रही है जिनकी बाइक पर नंबर प्लेट नहीं हैं. उनके भी चालान काटे जा रहे हैं जिन्होंने बाइक पर 3 लोगों को बैठाया है और जिन्होंने बुलेट के पटाखे बजाए हैं. साथ-साथ जिन्होंने बाइक की सवारी करते समय हेलमेट नहीं पहना है.

पुलिस की इस मुस्तैदी के चलते मनचलों पर बहुत हद तक लगाम लगता नजर आ रहा है. पुलिस की माने तो आगे भी इस तरह की नाकेबंदी जारी रहेगी.

पुलिस उन तमाम लोगों के चालान काट रही है जिनकी बाइक पर नंबर प्लेट नहीं हैं.


शहर में कई जगहों पर की गई नाकेबंदी

सिटी थाना के एसएचओ हरजिंदर सिंह ने कहा कि एसपी के विशेष निर्देश पर आज वैलेंटाइन डे के दिन गर्ल्स स्कूल और कॉलेज के समीप कई जगहों पर नाकेबंदी की गई है. इन सभी जगहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. उन्होंने कहा कि अधिकतर गर्ल्स स्कूल और गर्ल्स कॉलेज रेलवे रोड पर ही स्थित हैं. इसलिए यहां पर मनचलों पर विशेष नजर रखी जा रही है.

(करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - Valentine Day से चंद घंटे पहले महिलाओं ने मजनू के सिर से उतारा आशिकी का भूतये भी पढ़ें - 'चाचा-भतीजे पर टिप्पणियां करने की बजाए मर्यादा में रहकर राजनीति करें'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर