Home /News /haryana /

VIDEO: ‘शोले’ के वीरू की तरह टावर पर चढ़ा युवक, बोला- मेरी शादी करवाओ, नहीं तो कूद जाऊंगा

VIDEO: ‘शोले’ के वीरू की तरह टावर पर चढ़ा युवक, बोला- मेरी शादी करवाओ, नहीं तो कूद जाऊंगा

शादी नहीं हुई तो मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

शादी नहीं हुई तो मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

Karnal News: करनाल में शोले फिल्म के वीरू की तरह शराब के नशे में एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और शादी करने की मांग की. करीब 3 घंटे तक युवक टावर पर ही चढ़ा रहा और फिल्मी अंदाज में जल्द ही शादी करने की मांग करता रहा और बोला की शादी नहीं करवाई तो वह टावर से कूद जाएगा. उसकी यह बातें सुनकर लोगों ने पुलिस को इसी सूचना दी. पुलिस और लोगों के प्रयास के बाद युवक को टावर से नीचे उतारा गया.

अधिक पढ़ें ...

    करनाल. हरियाणा के जिले करनाल के तरावड़ी में एक युवक अपनी शादी की मांग को लेकर मोबाइल टावर (Mobile Tower) पर चढ़ गया. युवक की उम्र 20 साल है और युवक की जिद्द थी कि उसकी शादी करवाई जाए. करीब 3 घण्टे तक युवक टावर पर चढ़ा रहा. युवक का पिता नहीं है. युवक की मां परेशान है कि बेटे की शादी (Marriage) हो नहीं रही, तो वो ऐसी वैसी हरकतें करने लग जाता है. युवक शराब पीता है, इसलिए उसकी शादी हो नहीं रही, ना ही वो कोई काम करता है.

    पुलिस और आस पड़ोस के लोग मौके पर थे जिन्होंने युवक को समझाया जिसके बाद युवक 3 घण्टे के बाद टावर से नीचे उतरा. युवक को लोगों ने कहा कि अगर तू शराब छोड़ देगा तो पैसे इक्कठे करके तेरी शादी करवा दी जाएगी. जिसके बाद युवक नीचे उतरा. युवक का नाम अरुण है. उसे जब नीचे उतारा गया तो वो नशे में था. 4 युवकों ने बड़ी मशक्कत के साथ उसे नीचे उतारा.

    बता दें कि फिल्म शोले की तर्ज पर अपनी शादी कराने को लेकर एक युवक करीब 100 फुट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. जिससे स्वजनों और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहंची पुलिस और आसपास के लोगों ने युवक को बहलाने की कोशिश की तो वह अपनी जिद पर अड़ा रहा है और शादी करवाने के बात करता रहा. काफी मिन्नते करने पर 3 घंटे बाद युवक नीचे उतरने को राजी हुआ, लेकिन नशे की हालत के चलते नीचे नही उतर पा रहा था.

    पुलिस ने शादी को लेकर उससे संबंधित युवती का नाम पूछा तो वह कोई नाम नहीं बता पाया. युवक की मां ने बताया कि यह नशा करता रहता है. यहां तक कि नशे के लिए घर का सामान भी बेचने लगा है. पुलिस जांच अधिकारी सुल्तान सिंह ने बताया कि युवक काफी नशे की हालात में था, जिसे कुछ युवकों की मदद से नीचे उतार लिया गया है. जैसी शिकायत युवक के स्वजन देंगे तो उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Haryana police, Mobile tower

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर