लाइव टीवी

करनाल : असंध रोड पर बन रहे टोल प्लाजा के विरोध में धरने पर बैठे ग्रामीण
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 10, 2020, 7:07 PM IST
करनाल : असंध रोड पर बन रहे टोल प्लाजा के विरोध में धरने पर बैठे ग्रामीण
टोल प्लाजा निर्माण का आसपास के गांव के लोगों ने विरोध करना तेज कर दिया है.

असंध (Assandh) से कांग्रेस (Congress) के विधायक शमशेर सिंह गोगी (Shamsher Singh Gogi) भी धरना स्थल पर पहुंचे और सरकार की जनता विरोधी नीतियों का जमकर विरोध किया. उन्होंने कहा कि पहले ही डीजल पर सेस लगा हुआ है. रोड टैक्स (Road Tax) लिया जाता है और अब सिंगल सड़क पर टोल टैक्स (Toll Tax) लगाया जा रहा है.

  • Share this:
करनाल. असंध रोड (Assandh Road) पर बन रहे टोल प्लाजा (Toll Plaza) का आसपास के गांव के लोगों ने विरोध करना तेज कर दिया है. गांव के लोगों ने टोल प्लाजा को हटाने के विरोध में धरना दिया. धरना (Dharna) के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) के किसान भी काफी संख्या में शामिल हुए. असंध से कांग्रेस (Congress) के विधायक शमशेर सिंह गोगी (Shamsher Singh Gogi) भी धरना स्थल पर पहुंचे और सरकार की जनता विरोधी नीतियों का जमकर विरोध किया. उन्होंने कहा कि पहले ही डीजल पर सेस लगा हुआ है. रोड टैक्स लिया जाता है और अब सिंगल सड़क पर टोल टैक्स लगाया जा रहा है.

कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने धरना स्थल पर सरकार की जनता विरोधी नीतियों का जमकर विरोध किया.


टोल प्लाजा हटाने की मांग जोर पकड़ी



शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि लंबे समय से टूटी हुई सड़कों की मरम्मत का काम भी पूरा नहीं हुआ है. उन्होंने सरकार से इस टोल को यहां से हटाने की मांग की. वहीं धरने पर बैठे किसानों ने भी टोल को हटाने की मांग की. बता दें कि टोल प्लाजा शुरू करने का काम तेजी से चल रहा है, लेकिन इसके शुरू होने से पहले ही इसका विरोध किया जाने लगा है.



(करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - एक ही गोत्र में विवाह करना वैज्ञानिक रूप से भी गलत : सीएम खट्टर

ये भी पढ़ें - CID विवाद: CM विभागों को लेने के अधिकारी, लेकिन उसकी एक कानूनी प्रक्रिया- विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 7:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading