अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, तीन गिरफ्तार
Karnal News in Hindi

अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, तीन गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए सुमन, विकास व अमरीश तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

बीते अगस्त माह की 12 तारीख को पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करवा दी. इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा में पारिवारिक रिश्ते एक बार फिर अवैध संबंधों (Illicit Relation) की भेंट चढ़े. पत्नी ने अपने प्रेमी से अपने पति राजकुमार की हत्या (Murder) करवा दी. करनाल की पुलिस (Karnal Police) ने इस मर्डर के मामले बड़ा खुलासा किया है. राजकुमार की हत्या के मामले में पत्नी समेत पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने अबतक तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है जबकि दो आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा

करनाल के कस्बा घरौंडा में बीते 12 अगस्त को अशोका कॉलोनी में 45 वर्षीय व्यक्ति राजकुमार की हत्या की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड को लेकर हुए पुलिस के खुलासे के अनुसार 45 वर्षीय राजकुमार की हत्या उसकी पत्नी सुमन ने ही करवाई थी. पुलिस के मुताबिक सुमन का विकास नाम के युवक के साथ अवैध सबंध थे.



पति आ रहा था पत्नी के प्रेम संबंधों में आड़े
Blind Murder-ब्लाइंड मर्डर
घरौंडा थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि सुमन का विकास नाम के युवक के साथ अवैध सबंध थे,  इसलिए पति की हत्या करवा दी.


पुलिस ने बताया कि सुमन का पति उसके नाजायज संबंधों में आड़े आ रहा था, इसलिए उसने अपने प्रेमी विकास के साथ मिलकर अपने पति राजकुमार को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

पति ने बेटी के ससुरवालों पर पति की हत्या के आरोप लगाए

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमन ने अपने पति की हत्या की साजिश रची तकि एक ही तीर से दो मंसूबे साधना चाहती थी. इसके लिए उसने अपने प्रेमी विकास व उसके तीन साथियों के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या कर दी और हत्या का आरोप अपनी बेटी काजल के ससुरालियों पर लगा दिया.

दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

हत्या की छानबीन में जुटी पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए सुमन, विकास व अमरीश तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का दावा है की जल्द ही बाकी दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: हुड्डा ने बसपा से गठबंधन की बात को नकारा, बोले- नहीं की मायावती से मुलाकात

इमाम और उसकी पत्नी पर था जादू टोना करने का शक, सोते समय कर डाली दोनों की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज