"अवैध संबंधों" के शक में महिला और दलित युवक की पिटाई, फिर मुह काला कर गांव में घुमाया

News18 Haryana
Updated: August 22, 2019, 1:46 PM IST
‘‘अवैध संबंध’’ के शक में महिला और उसके दलित ‘प्रेमी’ की पिटाई

‘‘अवैध संबंध’’ को लेकर बुधवार को एक महिला और एक दलित व्यक्ति की पिटाई का मामला सामने आया है. ना केवल उन्हें मारा गया बल्की उन्हें जूतों की माला पहनाई भी पहनाई गई और चेहरों को काला कर उन्हें पूरे गांव में घुमाया गया.

  • Share this:
हरियाणा में करनाल जिले के एक गांव में ‘‘अवैध संबंध’’ को लेकर बुधवार को एक महिला और एक दलित व्यक्ति की पिटाई का मामला सामने आया है. ना केवल  उन्हें मारा गया बल्की उन्हें जूतों की माला पहनाई भी पहनाई गई और चेहरों को काला कर उन्हें पूरे गांव में घुमाया गया.



घटना के बाद दलित व्यक्ति के परिवार ने पुलिस थाने में जा कर शिकायत दर्ज कराई है. परिवार ने न्यूज18 को बताया कि महिला के रिश्तेदारों ने कुछ ग्रामीणों के साथ मिल कर महिला और दलित व्यक्ति को पकड़ कर उनकी पिटाई की. उनके बाद दोनों के गले में जूतों की माला डाली गई और उनके चेहरों को काला कर गांव में उन्हें घुमाया गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ ग्रामीणों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया है.

अवैध संबंधो, प्रेमी जोड़े की पिटाई, जूतों की माला पहनाई, मुह काला कर घुमाया, पुलिस जांच में जुटी, Illegal relations, beating of loving couple, wearing a garland of shoes, turning the face black, police investigation
महिला के रिश्तेदारों ने कुछ ग्रामीणों की मदद से महिला और दलित व्यक्ति को पकड़ कर उनकी पिटाई की


पीड़ित का कहना है कि उसके ऊपर लगे सारे आरोप बेवुनियाद है. उसका कहना है कि वह और महिला केवल परिचित है और उनके बाच कोई प्रेम संबंध नही है. वही पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कुछ ग्रामीणों और महिला के रिश्तेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि पूरे मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही की जाएगी.

(करनाल से नमन दीप सिंह के साथ कमल मिर्जा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल
Loading...

ये भी पढ़ें- VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 9:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...