नशाखोरी के लिए महिला और उसके पति ने ली युवक की जान, दोनों गिरफ्तार
Karnal News in Hindi

नशाखोरी के लिए महिला और उसके पति ने ली युवक की जान, दोनों गिरफ्तार
नशे की लत के चक्कर में पत्नी और पति ने मिलकर एक युवक की जान ले ली.

दो दिन पहले ही करनाल के मेयर के घर के पास एक खून से लथपथ युवक की लाश मिली थी. हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

  • Share this:
सावधान अगर रात के समय आपको करनाल में कोई आपसे मजबूरी बताकर लिफ्ट मांगे तो थोड़ा चौकन्ना होकर लिफ्ट मांगने वाले पर गौर करें. यह गलती आपकी जान भी ले सकती है. दो दिन पहले ही चौधरी कॉलोनी में करनाल के मेयर के घर के पास एक खून से लथपथ युवक की लाश मिली थी. पुलिस के लिए कई सवालिया निशान खड़े कर दिए थे. दरअसल पुलिस को लोगों ने इस घटना की सूचना दी थी. लोगों ने पुलिस से यह बताया था कि खून से लथपथ एक युवक उनके घर के बाहर पड़ा तड़प रहा है. पुलिस मोके पर पहुंची और युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने पहले युवक के बारे में पता किया कि वह युवक कौन है? उस मृतक युवक की शिनाख्त बाल किशन के रूप में हुई. वह करनाल जिले के गडीबीरबल गांव का रहने वाला था. परिजनों ने बताया युवक अपने भाई को छोड़ने रेलवे स्टेशन गया था, लेकिन सुबह भी वापस नहीं आया. पुलिस ने इस मामले की की गहनता से जांच की और आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार किया.

मृतक बालकिशन के पेटीएम से पैसे ट्रांसफर करने की थी कोशिश

करनाल के डीएसपी वीरेंद्र सैनी का कहना है कि दोनों को अदालत में पेश कर आज रिमांड पर लिया जाएगा.




दरअसल पुलिस को परिजनों ने बताया मृतक बाल किशन बाईक पर था और उसकी जेब में मोबाइल और पैसे थे. लेकिन पुलिस को मौके पर कुछ नही मिला. पुलिस को इस मामले की तह में जाने के लिए सुराग मिल गई और इस मामले में पुलिस ने युवक की हत्या के आरोपी पति और पत्नी को पकड़ लिया है. आरोपी पति और पत्नी ने मृतक के पेटीएम के माध्यम से उसके पैसे अपने नंबर पर ट्रांसफर करने की कोशिश की जिसके बारे में पुलिस को पता लग गया.
मृतक अपने भाई को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि दोनों पति पत्नी नशाखोरी की जद में हैं और नशे की लत को पूरा करने के लिए छोटी छोटी वारदातों को अंजाम देते रहे हैं. दोनों ने बताया कि उस रात भी जब बाल किशन अपने भाई को रेलवे स्टेशन छोड़कर वापस घर जा रहा था तब आरोपी अंजलि ने पहले तो उससे लिफ्ट ली और फिर बाल किशन को सुनसान जगह ले जाकर अपने आरोपी पति विशाल के साथ मिलकर चाक़ू की नोंक पर बाल किशन से लूटपाट की. उसके बाद बाल किशन को चाकुओं से गोदना शुरू कर दिया. बाल किशन ने जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की लेकिन वह लड़खड़ा गिर गया. दोनों आरोपी पति पत्नी मृतक की बाइक मोबाइल व सारा सामना लेकर फरार हो गए.

दोनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस की जांच जारी है. डीएसपी करनाल का कहना है कि दोनों को अदालत में पेश कर आज रिमांड पर लिया जाएगा ताकि उक्त घटना से जुड़े सभी पहलुओं के बारे में विस्तार से पता लगाया जा सके.

यह भी पढ़ें: मायके में रह रही पत्नी को पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, मामला दर्ज

छुट्टी पर आए फ़ौजी को पुलिसकर्मी ने मारा थप्पड़, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

फरीदाबाद के DCP विक्रम कपूर ने गोली मारकर की खुदकुशी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज