Home /News /haryana /

woman asi sacked from job for taking 4 lakh rupee bribe sent to jail hrrm

करनाल: महिला ASI को रिश्वत लेना पड़ा भारी, नौकरी से बर्खास्त; पहुंची जेल

विजिलेंस की टीम ने महिला एएसआई को 4 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया था.

विजिलेंस की टीम ने महिला एएसआई को 4 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया था.

Karnal News: आरोपी एएसआई सरिता ने यह भी कहा कि आठ लाख रुपए में से पांच लाख रुपए डीएसपी को देने हैं. दो लाख रुपए एसएचओ को देने हैं और उसके पास तो सिर्फ एक लाख रुपए ही रहेगा. रिश्वत की डिमांड करने के बाद आरोपी पक्ष विजिलेंस के पास गया.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. चार लाख रुपए की रिश्वत के साथ पकड़ी गई एएसआई सरिता को करनाल के एसपी गंगाराम पूनिया ने नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. स्टेट विजिलेंस की तरफ से गिरफ्तार आरोपी सरिता को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में एसएचओ और डीएसपी की संलिप्ता का संदेह है. उसकी जांच की जा रही है.

बतां दें कि सेक्टर-32-33 थाना में सौकड़ा गांव की एक युवती ने रेप समेत अन्य धाराओं में ससुराल पक्ष के प्रीतपाल सिंह, बुटा सिंह, तेजिंद्र कौर, अमृतपाल सिंह वासी जुंडला के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. इस केस की आईओ एएसआई सरिता थी. इस केस में आरोपियों के बचाव और कुछ धाराएं हटाने को लेकर आरोपी सरिता ने 10 लाख रुपए की डिमांड की गई. इसकी बात आठ लाख रुपए में तय हो गई. इस तरह पैसे देने की आरोपी की ऑडियो रिकॉर्डिंग बनाई गई.

आरोपी एएसआई सरिता ने यह भी कहा कि आठ लाख रुपए में से पांच लाख रुपए डीएसपी को देने हैं. दो लाख रुपए एसएचओ को देने हैं और उसके पास तो सिर्फ एक लाख रुपए ही रहेगा. रिश्वत की डिमांड करने के बाद आरोपी पक्ष विजिलेंस के पास गया. आठ लाख रुपए में से पहली किस्त चार लाख रुपए देने के लिए सेक्टर-32-33 थाना के अंदर बुलाए गए.

विजिलेंस ने भी पूरी तैयारी के साथ गई। जैसे ही चार लाख रुपए आरोपी को दिए और आरोपी सरिता को गिरफ्तार कर लिया गया. मंगलवार को जब यह कार्रवाई हुई उस दौरान थाने में हड़कंप की स्थिति बन गई. हालांकि इस रिकॉर्डिंग की अभी जांच कराई जाएगी तो वहीं यह भी जांच की जाएगी कि एसएचओ व डीएसपी तक रिश्वत की राशि पहुंचाई जानी थी या नहीं.

Tags: Bribe news, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर