Home /News /haryana /

करनाल: दो बच्चों को गोद में लेकर नहर में कूदी महिला, लोगों ने मां को बचाया, दोनों मासूम बहे

करनाल: दो बच्चों को गोद में लेकर नहर में कूदी महिला, लोगों ने मां को बचाया, दोनों मासूम बहे

महिला से पूछताछ करते लोग

महिला से पूछताछ करते लोग

Karnal News: महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खौफनाक कदम उठा लिया. घरेलू झगड़े से परेशान महिला ने बेटी और बेटे के साथ नहर में छलांग लगा दी.

    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के पनौड़ी गांव की एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी. वहां मौजूद लोगों ने महिला को नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन दोनों बच्चे पानी के तेज बहाव में बह गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है.

    बताया जा रहा है कि महिला का पिछले कुछ समय से पति के साथ झगड़ा चल रहा था. महिला ऑटो से नहर के पास पहुंची औऱ नहर में दोनों बच्चों के साथ कूद गई. 11 साल की बच्ची और 3 साल का बच्चा दोनों नहर में डूब गए. महिला को गांव के लोगों ने बचा लिया. पानी का बहाव तेज़ होने और ज्यादा गहराई होने से बच्चों को ढूंढने में मुश्किल आ रही है. फिलहाल गोतख़ोर बच्चों को नहर में ढूंढ़ने में लगे हुए हैं.

    महिला का पति शराबी प्रवृत्ति का
    महिला अंजू के परिजनों के मुताबिक उनका पति शराबी प्रवृत्ति का है. अकसर दोनों के बीच विवाद रहता था. वे दो दिन पहले भी अंजू से मिलकर आए थे, तब घर में सबकुछ ठीक-ठाक था, लेकिन उसके बाद क्या कुछ हुआ इसका पता नहीं. अंजू से पुलिस पूछताछ कर रही है.

    बच्चों की तलाश में जुटी पुलिस
    महिला ने अपने पति पर तंग करने और मारपीट के आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि उनका शराबी पति उनके साथ आए दिन मारपीट करता है, जिसकी वजह से वह परेशान चल रही थी. बच्चों की तलाश के लिए पुलिस गोताखोरों की मदद ले रही है. बच्चों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

    Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर