युवती की तेजधार हथियार से हत्या, आरोपी पिता फरार
Karnal News in Hindi

युवती की तेजधार हथियार से हत्या, आरोपी पिता फरार
हत्या की सूचना पर मौक पर पहुंची पुलिस

करनाल के असंध कस्बे के गांव बाहरी में एक युवती की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. युवती के अन्य परिजनों ने उसके पिता पर ही अपनी बेटी हत्या का आरोप लगाया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

  • Share this:
हरियाणा के करनाल जनपद के असंध कस्बे के गांव बाहरी में एक युवती की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. युवती के अन्य परिजनों ने उसके पिता पर ही अपनी बेटी हत्या का आरोप लगाया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार गांव बाहरी निवासी आरोपी राजेश किन्ही कारणों से मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान था. युवती की हत्या के बाद से आरोपी पिता फरार है.

सोमवार की देर शाम उसकी अपनी बेटी डॉली (19) के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. आरोप है कि राजेश ने तैश में आकर डॉली पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई. फ़िलहाल अभी हत्या की वजह का पता नही लग पाया लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी पिता को गिरफ्तार करने की बात भी पुलिस कह रही है. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नगर के जरनल हॉस्पिटल पहुंचाया और आगे की जांच शुरू की.

यह भी देखें - PHOTOS: रेवाड़ी में दर्दनाक हादसा, पिकअप और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत



यह भी पढ़ें - 67 साल बाद हक में आया फैसला, किसान का हो गया नेशनल हाईवे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज