हरियाणा: मेयर के घर के पास युवक को चाकू घोंपकर मार डाला, पुलिस को तड़पड़ता मिला युवक

करनाल में एक युवक की हत्या चाकू या किसी धारदार हथियार से कर दी गई. युवक अपनी जान बचाने के लिए भागा लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 12:44 PM IST
हरियाणा: मेयर के घर के पास युवक को चाकू घोंपकर मार डाला, पुलिस को तड़पड़ता मिला युवक
हरियाणा के करनाल में एक युवक की हत्या चाकू या किसी धारदार हथियार से कर दी गई.
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 12:44 PM IST
हरियाणा के करनाल में एक युवक की हत्या चाकू या किसी धारदार हथियार से कर दी गई. युवक अपनी जान बचाने के लिए भागा लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. करनाल में बीती रात चौधरी कॉलोनी के पास एक युवक की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी गयी. पुलिस का कहना है कि युवक की गर्दन पर चार बार चाकू या किसी धारदार हथियार से हमला किया जिसके चलते उसकी मौत हो गई. पुलिस को इस घटना की खबर देर रात को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और तड़पते हुए युवक को देख कर उसे अस्पताल में इलाज के लिए ले गयी. हालांकि तब तक युवक के शरीर से काफी काफी खून बह चुका था जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

महिला ने युवक को तड़पता हुआ देख घर के सदस्यों को जगाया

Murde-हत्या
पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.


दरअसल, करनाल के चौधरी कॉलोनी में घटनास्थल के पास लगे हुए एक घर में सो रही महिला बाहर उठ कर आई तो उसने देखा कोई सड़क पर पड़ा तड़प रहा है. इसके बाद महिला ने अपने परिवार के अन्य लोगों को जगाया. लोगों ने पास जाकर देखा तो मृतक युवक खून से लथपथ जमीन पर लेटा हुआ तड़प रहा था. युवक के शरीर से खून बह रहा था. इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की लेकिन अभी तक मृतक युवक की शिनाख्त नही हो पाई है.

शव की नहीं हो पाई है शिनाख्त

पुलिस ने मृतक का शव कल्पना चावला की मुर्दाघर में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. वही युवक के हुलिया से मृतक सिख समुदाय से संबंध रखने वाला जान पड़ा. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है और आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरो की मदद भी ले रही है. बता दें कि युवक जहां खून से तड़पता हुआ मिला था, वहां से कुछ ही दुरी पर करनाल के मेयर का घर भी है.

यह भी पढ़ें: ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला का निधन
Loading...

हरियाणा विधानसभा चुनाव: मिलकर लड़ेंगी जेजेपी-बसपा, ये है सीटों का फॉर्मूला

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘वह राजनीति में अभी बच्चे हैं’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...