Home /News /haryana /

हरियाणा पुलिस ने पहले पीटा, फिर काटा साढ़े 13000 का चालान, युवक ने जहर खाकर दी जान

हरियाणा पुलिस ने पहले पीटा, फिर काटा साढ़े 13000 का चालान, युवक ने जहर खाकर दी जान

बाइक का चालान कटने पर युवक ने की आत्महत्या

बाइक का चालान कटने पर युवक ने की आत्महत्या

Suicide in Karnal: हरियाणा के करनाल में एक युवक की संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसकी बाइक का चालान कर उसके साथ मारपीट की थी. इसी से आहत होकर उसने यह कदम उठाया. वहीं मामले की सूचना पर सिटी थाना पुलिस कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज पहुंची और शव कब्जे में लेकर शव गृह में रखवा दिया.

अधिक पढ़ें ...

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में पुलिस ने घर लौटते समय एक युवक का 13 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया, जिसके बाद उस युवक ने घर आकर जहर खा लिया. घर वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आत्महत्या (Suicide) करने से पहले युवक का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो पुलिस पर मारपीट और गाली-गलौज का भी आरोप लगा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

    करनाल शहर के रेलवे रोड पर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान बाइक का चालाान काटा गया. पुलिस के बर्ताव और चालान काटने से आहत होकर जान देने की घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया.

    युवक के शरीर पर मारपीट के निशान मिले

    मिली जानकारी के मुताबिक नई सब्जी मंडी एरिया मंगल कालोनी पार्ट टू के रहने वाला करीब 18 वर्षीय मोहित गद्दे बनाने वाली एक निजी फैक्ट्री में नौकरी करता था. हर रोज की तरह वह अपनी ड्यूटी पर गया हुआ था. दोपहर करीब ढाई बजे वह खाना खाने के लिए घर आ रहा था. तलवार चौक रेलवे रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान पुलिस नेे युवक को रोका और उससे बाइक के दस्तावेज मांगे गए. परिजनों का आरोप है कि इस दौरान तीन पुलिसकर्मियों ने पुलिस ने युवक के साथ मारपीट की. मोहित के शरीर पर चोट के निशान भी थे. पुलिस ने उसे कहा कि बाइक चोरी की है. वह सफाई देने लगा तो पुलिसकर्मी उसके साथ मारपीट करने लगे.पुलिस ने बाइक का 13 हजार 500 रुपये का चालान कर भी कर दिया.

    पुलिस से परेशान होकर ही जहर खायाः परिजन

    परिजनों का आरोप है कि पुलिस से परेशान होकर ही मोहित ने घर आकर ऊपर के कमरे में जहरीला पदार्थ निगल लिया. उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें पता चला. आनन-फानन में वे उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद उसे निजी हॉस्पिटल लाए जहां देर रात उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

    क्या बोले मृतक के पिता

    मृतक के पिता जगदीश ने आरोप लगाते हुए बताया कि मोहित ने उन्हें बताया था कि पुलिस ने उसकी बाइक चोरी की बताते हुए मारपीट की. इसके कारण उसके पेट में दर्द हो रहा है. पिता ने कहा कि पुलिस के कृत्य को बेटा यह सहन नहीं कर पाया और उसने जान दी दी. उन्होंने बताया कि उसके दो बेटे हैं. दूसरा बेटा शारीरिक तौर पर कुछ कमजोर है और पूरा परिवार मोहित पर निर्भर था. पिता ने बताया कि बाइक उनकी पत्नी के नाम है. उनका बेटा सफाई देता रहा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की.

    जांच अधिकारी ने कहा-सीसीटीवी कैमरे देखेंगे

    वहीं जांच अधिकारी संदीप का कहना है, मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे भी देखे जाएंगे और अगर कोई पुलिस वाला मार पिटाई करता हुआ दिखा तो फिर उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

    Tags: Crime News, E Challan, Haryana police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर