Home /News /haryana /

कपड़ा साफ कर रहा था युवक, तभी दोस्त ने गुप्तांग में लगा दी कम्प्रेसर पाइप, आंत फटने से मौत

कपड़ा साफ कर रहा था युवक, तभी दोस्त ने गुप्तांग में लगा दी कम्प्रेसर पाइप, आंत फटने से मौत

मुकेश के गांव में मातम का माहौल है. वह परिवार वालों का सहारा था.

मुकेश के गांव में मातम का माहौल है. वह परिवार वालों का सहारा था.

Haryana News: मुकेश डयूटी खत्म करने के बाद कम्प्रेसर मशीन से कपड़े साफ कर रहा था. इसी दौरान मुकेश के दोस्त ने अचानक कम्प्रेसर का पाइप उसकी गुदा में लगा दिया, जिससे मुकेश के पेट की आंत फट गई. इसके बाद आनन-फानन में मुकेश को इलाज के लिए पीजीआई ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले (Karnal District) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के काछवा (Kachhwa) में राइसमिल (Ricemill) में काम करने वाले एक युवक के गुप्तांग में उसके दोस्त ने मजाक में हवा भर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने उस मृत युवक के दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं, मृतक की पहचान मुकेश के रुप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मुकेश डयूटी खत्म करने के बाद  कम्प्रेसर मशीन से कपड़े साफ कर रहा था. इसी दौरान मुकेश के दोस्त ने अचानक कम्प्रेसर का पाइप उसकी गुदा में लगा दिया, जिससे मुकेश के पेट की आंत फट गई. इसके बाद आनन-फानन में मुकेश को इलाज के लिए पीजीआई ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद चंडीगढ़ से शव को गांव लाया गया. गांव में मातम का माहौल है.

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था
बता दें कि बीते जून महीने में इसी तरह की खबर नोएडा में सामने आई थी. तब नोएडा के सेक्टर 63 स्थित एक कंपनी में काम करते समय दो युवकों ने वहां काम कर रहे एक श्रमिक के गुप्तांग में एयर कंप्रेसर का पाइप लगा दिया. इसकी वजह से श्रमिक की आंतें फट गईं. अत्यंत गंभीर हालत में श्रमिक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

संदीप के गुप्तांग में एयर कंप्रेसर की पाइप लगा दी थी
थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया था कि सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले संदीप नामक युवक के साथ वहीं काम करने वाले दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. आरोप है कि अंकित और गौतम नाम के दो श्रमिकों ने संदीप के गुप्तांग में एयर कंप्रेसर की पाइप लगा दी थी. प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर लगाए जाने से संदीप के शरीर में हवा भर गई और उसकी आंतें फट गई थीं.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police, Karnal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर