Home /News /haryana /

youth going to visit vaishna devi got hit by rajdhani express in karnal hrrm

हरियाणा: दोस्तों के साथ माता वैष्णा देवी के दर्शन करने जा रहा युवक राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आया, मौत

करनाल रेलवे स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक

करनाल रेलवे स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक

Accident in Karnal: गौरव रेलवे ट्रैक क्रॉस करने लगा तो तेज़ रफ़्तार से आ रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया. बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस का स्टॉप करनाल नहीं है इसलिए वो काफी तेज रफ्तार में थी, उसकी चपेट में आने से गौरव के शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के रेलवे स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 19 साल के गौरव की मौत हो गई. गौरव अपने दोस्तों के साथ माता के दर्शन करने वैष्णों देवी जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिवार में मातम का माहौल है. बताया जा रहा है कि गौरव सीढ़ियों का इस्तेमाल ना करके रेलवे ट्रैक के ज़रिए प्लेटफॉर्म नम्बर 1 से 2 पर जा रहा था जिसके चलते ये हादसा हुआ.

गौरव की उम्र 19 साल थी. अभी ITI पूरी करने के बाद उसकी किसी कम्पनी में जॉब लगी थी. वो अपने पापा को आराम देना चाहता था. क्योंकि पापा को काम करते लम्बा वक़्त हो गया था. उसके पापा चपरासी हैं . अपने पापा के कंधों का भार गौरव अब अपने ऊपर लेना चाहता था. वो दोस्तों के रव माता के दर्शन करने के लिए वैष्णों देवी जा रहा था.

पानीपत के हथलाना गांव का रहने वाला गौरव दोस्तों के साथ करनाल रेलवे स्टेशन पहुंचा. वहीं सभी ने जम्मू मेल की टिकट ली. उसके बाद एक साथी सीढ़ियों का इस्तेमाल ना करके रेलवे ट्रैक के ज़रिए प्लेटफॉर्म नम्बर 1 से 2 पर पहुंचा. जब गौरव भी रेलवे ट्रैक क्रॉस करने लगा तो तेज़ रफ़्तार से आ रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया. बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस का स्टॉप करनाल नहीं है इसलिए वो काफी तेज रफ्तार में थी, उसकी चपेट में आने से गौरव के शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए.

गौरव के दोस्तों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ गौरव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. परिवार में मातम का माहौल है. लेकिन इस हादसे से सबक लेने की ज़रूरत है कि लापरवाही किसी की भी ज़िन्दगी ले सकती है. इसलिए प्लेटफार्म बदलने के लिए रेलवे ट्रैक का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. बल्कि सीढ़ियों का प्रयोग करना चाहिए ताकि कोई हादसा ना हो.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर