लाइव टीवी

करनाल: DJ पर गाना बदलने को लेकर विवाद, दूल्हे के भतीजे की चाकू मारकर हत्या
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 28, 2020, 10:28 AM IST
करनाल: DJ पर गाना बदलने को लेकर विवाद, दूल्हे के भतीजे की चाकू मारकर हत्या
करनाल में युवक की हत्या

डीजे पर गाना (Song) बदलने को लेकर युवकों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने दूल्हे के भतीजे की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
करनाल. किसी भी शादी समारोह (Marriage Function) में डीजे बजाना आजकल एक आम रिवाज बन गया है. लेकिन असंध के गांव गोल्ली में डीजे पर खून की होली खेली गई. गांव गोल्ली में एक परिवार के शादी समारोह में गांव वाले शामिल हुए थे. गांव (Village) के लोग डीजे पर नाच गा रहे थे. इस दौरान डीजे पर गाना बदलने को लेकर युवकों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने दूल्हे के भतीजे की चाकू मारकर हत्या कर दी.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए असंध के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने गांव से ही दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है. शुक्रवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा. आरोपियों में एक कक्षा 12वीं का छात्र भी शामिल है. उधर, हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.

डीजे पर गाना लगवाने को लेकर झगड़ा
बता दें कि गांव गोली में बुधवार रात को 30 वर्षीय अनिल उर्फ काला के घर के पास उसके कुनबे से लगने वाले चाचा दीपक की शादी में डीजे बज रहा था. डीजे पर रिश्तेदार व परिवार के सदस्य डांस कर रहे थे. इसी दौरान डीजे पर अनिल के रिश्तेदारों और बिन बुलाए आए आरोपी सचिन के बीच गाना लगवाने को लेकर झगड़ा हो गया. रिश्तेदार दूसरा गाना लगवाना चाहते थे, जबकि आरोपी वही गाना चलाना चाहता था.



बात करने के लिए बुलाया और कर दी हत्या


इस दौरान अनिल ने बीच-बचाव कर झगड़ा खत्म करवाया. उधर, आरोपी सचिन इसी बीच अपने घर गया और चाचा अनिल उर्फ बुद्धि को भी अपने साथ ले गया. इसके बाद आरोपी बुद्धि ने अनिल उर्फ काला को एक गली में बात करने के लिए बुलाया. डीजे से मात्र 30 मीटर की दूरी पर आरोपी सचिन चाकू लिए खड़ा था. जब अनिल उर्फ काला अंधेरी गली में पहुंचा तो एक आरोपी ने उसे पकड़ लिया, जबकि दूसरे ने उस पर चाकुओं से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
चीख-पुकार सुनकर मृतक का भाई सुनील मौके पहुंचा, लेकिन दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. परिजन घायल अवस्था में अनिल को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई सुनील ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए अपने कपड़े बदल लिए थे. बहरहाल, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दोनों को काबू कर लिया है.

ये भी पढ़ें - खट्टर सरकार को बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने वापस लिया समर्थन

ये भी पढ़ें - मांगों को लेकर सड़कों पर गरजे कर्मचारी, सरकार पर लगाया वायदा खिलाफी का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 9:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading