लाइव टीवी

कुरुक्षेत्र: 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
Kurukshetra News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 3:59 PM IST
कुरुक्षेत्र: 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
कुरुक्षेत्र में नाबालिग छात्रा से रेप

नाबालिग के गर्भवती (Pregnant) होने का परिजनों को तब पता चला जब वे उसे उसकी एलर्जी (allergy) की दवा (Medicine) दिलाने अस्पताल ले गए.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. जिले में एक दुकानदार द्वारा नाबालिग छात्रा (Minor Student) से 7 महीने तक रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग छात्रा गर्भवति (Pregnant) हो गई. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला कुरुक्षेत्र के एक गांव का है.

बता दें कि पीड़िता की मां द्वारा महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है कि वह गांव के दुकानदार से राशन लेते हैं. उसके साथ नाबालिग बेटी भी कई बार दुकान पर सामान लेने जाती थी. इस दौरान दुकानदार उसे खाने पीने का सामान मुफ्त में दे देता था. शिकायत में मां ने बताया कि वह सुबह दिहाड़ी-मजदूरी के लिए चली जाती थी, पीछे उसकी बेटी घर पर अकेली रहती थी.

7 महीनों तक किया रेप

इसी का फायदा उठाते हुए आरोपित ने उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया. आरोपित ने 1 जुलाई 2019 से 2 फरवरी 2020 तक दुराचार किया. नाबालिग के अनुसार आरोपी ने उसकी आपतीजनक फोटो व वीडियो भी बना रखी है, जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता था, साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

एलर्जी की दवा लेने गए तो चला पता

नाबालिग के गर्भवती होने का परिजनों को तब पता चला जब वे उसे उसकी एलर्जी की दवा दिलाने अस्पताल ले गए. थाना महिला पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है और नाबालिग के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें:- पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, कुल्हाड़ी से कई वार कर की हत्याये भी पढ़ें:- AAP नेता पर लगे सरकारी जमीन को अवैध रूप से किराए पर देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 3:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर