लाइव टीवी

पिहोवा के मसाज सेंटर में पुलिस का छापा, चार लड़की समेत आठ गिरफ्तार
Kurukshetra News in Hindi

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: February 8, 2020, 3:37 PM IST
पिहोवा के मसाज सेंटर में पुलिस का छापा, चार लड़की समेत आठ गिरफ्तार
पिहोवा के मसाज सेंटर से संदिग्ध हालत में चार युवती समेत आठ गिरफ्तार.

कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा उपमंडल (Pihowa Subdivision) में मसाज केंद्र (Massage center) पर पुलिस ने छापा मारा है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा में कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा उपमंडल में मसाज केंद्र पर पुलिस ने छापा मारा है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से चार लड़कियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि पिहोवा के अंबाला रोड पर बॉडी मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा था.

कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल में मसाज केंद्र पर पुलिस ने छापा मारकर चार लड़कियों समेत आठ लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि पिहोवा के अंबाला रोड पर बॉडी मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चल रहा है. इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर इस गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया.

पुलिस टीम ने मारा छापा
पिहोवा थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि कुमार पुलिस की टीम गठित कर बुद्धा नामक स्पा केंद्र पर रेड की गई, जिसमें चार लड़कियां और चार लड़कों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधिकारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि गिरफ्तार किए इन सभी आरोपियों को नियम के अनुसार मामला दर्ज कर कार्रवाई के लिए न्यायालय में पेश किया जाएगा.

800 रुपए ली जाती थी एंट्री फीस
बता दें कि पिहोवा में यह अकेला मसाज केंद्र नहीं है, ऐसे और भी कई सेंटर पिहोवा में चल रहे हैं जहां बॉडी मसाज के नाम पर 800 रुपए की एंट्री फीस ली जाती है. एंट्री हो जाने के बाद युवतियों में से अपनी पसंद की युवती का चुनाव कर उससे मसाज और अन्य आपत्तिजनक कार्य कराने के एवज में हजारों रुपए वसूले जाते हैं. इन स्पा सेंटर्स में बाकायदा काउंटर से आने-जाने वालों पर सीसीटीवी कैमरे की मदद से नजर रखी जाती है. यह गंदा धंधा पिछले काफी समय से पिहोवा में धड़ल्ले से फल-फूल रहा है. शनिवार को ऐसे चार स्पा केंद्रों पर पुलिस ने छापामारी की है.

ये भी पढ़ें:- जज की बीवी और बेटे की हत्या मामला: कोर्ट ने दोषी गनमैन को सुनाई फांसी की सजाये भी पढ़ें:- 'कबीर सिंह' को ट्रैफिक पुलिस ने पहनाया हेलमेट, लिखा- जब खुद बचोगे, तभी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर