सऊदी जाने के लिए 16 लाख नहीं दिए तो पति ने बोला- 'तलाक-तलाक-तलाक'

News18 Haryana
Updated: August 19, 2019, 5:15 PM IST
सऊदी जाने के लिए 16 लाख नहीं दिए तो पति ने बोला- 'तलाक-तलाक-तलाक'
सऊदी जाने के लिए 16 लाख नहीं दिए तो पति ने बोला- 'तलाक-तलाक-तलाक

पीड़ित महिला का कहना है कि पति फिर से सऊदी अरब जाने की जिद करने लगा और 16 लाख रुपए मायके से न लाने पर जान से मारने की धमकियां देने लगा.

  • Share this:
ट्रिपल तलाक बिल भले ही लागू हो गया हो, लेकिन ट्रिपल तलाक  (Triple Talaq) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिल से सामने आया है. जहां महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. मामला लाडवा कस्बे का है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति सहित सास, जेठ-जठानी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता की शादी 5 साल पहले यूपी निवासी मोहम्मद मुकर्रम के साथ हुई. दोनों का तीन साल का बेटा भी है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति व ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करने लगे थे. पीड़िता की मानें तो उसका पति सऊदी अरब चला गया. उसके जाने के बाद ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया. मजबूरी में वो लाडवा में मायके में रही.

16 लाख रुपये की डिमांड करने लगा

पीड़िता का पति जब साऊदी अरब से वापस आया तो वो उनके साथ लाडवा में ही रहा. मायके वालों ने लाडवा में हमें अलग किराए का मकान दिलाया और डेढ़ साल तक यहां रहे. उसके बाद उसे लड़का हो गया. पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन यहां रहने के बाद फिर उससे 16 लाख रुपए मायके से लाने की डिमांड करने लगे. जब वो पैसे नहीं दे पाई तो उसके साथ मारपीट की गई.

सऊदी जाने की जिद करने लगा पति

पीड़ित महिला का कहना है कि पति फिर से सऊदी अरब जाने की जिद करने लगा और 16 लाख रुपए मायके से न लाने पर जान से मारने की धमकियां देने लगा. जब वो ऐसा नहीं कर पाई तो उसका पति घर का कीमती सामान जेवरात नकदी लेकर पति तीन बार तलाक बोलकर जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया. पीड़िता का कहना है उसका पति विदेश जाने की फिराक में है. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- घर में घुसे चोर पर कुत्ते ने किया हमला, घरवालों के आने तक दबोचे रखा
Loading...

ये भी पढ़ें- हिसार: ट्रक से टक्कर के बाद केमिकल से भरे कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...