कुरुक्षेत्र: स्कूटी के कागज मांगने पर युवक ने पेट्रोल की टंकी में माचिस की तीली डाल लगाई आग, एक पुलिसकर्मी झुलसा
Kurukshetra News in Hindi

कुरुक्षेत्र: स्कूटी के कागज मांगने पर युवक ने पेट्रोल की टंकी में माचिस की तीली डाल लगाई आग, एक पुलिसकर्मी झुलसा
युवक ने स्कूटी में लगाई आग (प्रतिकात्मक तस्वीर)

युवक ने स्कूटी की पेट्रोल टंकी में माचिस की तीली डाल कर आग (Fire) लगा दी, जिससे मौके पर खड़े पुलिस (Police) कर्मचारी भी हैरान रह गए.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. लॉडाउन के चलते धर्मनगरी कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) में झांसा रोड पर पुलिस कर्मचारी नाके हर आने जाने वाली हर गाड़ियों को चेक कर रहे थे. इसी दौरान एक स्कूटी पर सवार होकर दो युवक आए जिनको पुलिस (Police) कर्मचारियों ने पूछताछ के लिए रोक लिया. जब उनसे उसकी स्कूटी  के कागजात मांगे तो उनमें से एक युवक ने कागज निकालने के लिए स्कूटी (Scooty) की डिग्गी खोलने लगा. इस दौरान युवक ने स्कूटी की पेट्रोल टंकी में माचिस की तीली डाल कर आग लगा दी, जिससे मौके पर खड़े पुलिस कर्मचारी भी हैरान रह गए.

उसी समय ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मचारी ने मुश्किल से उस आग को बुझाया जिसमें उसके हाथ पर भी आग के कारण जख्म हो गए. फिलहाल पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में लेकर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. स्कूटी चालक  कुरुक्षेत्र के पास किसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस उससे इस संबंध में पूछताछ कर रही है कि उसने इस तरह की वाहियात हरकत क्यों की. युवक इस घटना के सम्बंध में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया.

एएसआई का हाथ झुलसा



एएसआई रणबिर राणा  ने बताया कि लॉकडाउन के चलते चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार युवकों से  गाड़ी के  कागजात मांगे थे. इस पर युवक ने स्कूटी की पेट्रोल टंकी में माचिस की तीली डाल कर आग लगा दी. आग बुझाने के प्रयास में मेरा हाथ झुलस गया है. फिलहाल स्कूटी और दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.



जांच में जुटी पुलिस

युवकों ने अपनी ही स्कूटी में आग क्यों लगाई इसकी जांच की जा रही है. जब युवकों से इस बार में पूछा गया तो वो संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. पुलिस ये पता लगाने में जुटी है की ये स्कूटी इन्हीं की है या किसी और की.

ये भी पढ़ें-COVID-19: हरियाणा में बढ़ने लगा कोरोना का ग्राफ, एक दिन में 123 संक्रमित मिले, अबतक 19 की मौत

ये भी पढ़ें- सख्त हुई हरियाणा सरकार, अनिल विज ने दिल्ली से सटे बॉर्डर फिर से सील करने के दिए आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading