Home /News /haryana /

कुरुक्षेत्र: बेटे ने दरांती से पिता के सिर, गर्दन और बाजू पर किए कई वार, मौत

कुरुक्षेत्र: बेटे ने दरांती से पिता के सिर, गर्दन और बाजू पर किए कई वार, मौत

कुरुक्षेत्र में हत्या (कॉंसेप्ट इमेज)

कुरुक्षेत्र में हत्या (कॉंसेप्ट इमेज)

Murder in Kurukshetra: घरेलू कलह के चलते युवक ने अपने मानसिक रूप से परेशान पिता की दरांती से गला रेतकर हत्या कर दी.

कुरुक्षेत्र. पिहोवा के गांव जुरासी कलां में घरेलू कलह के चलते युवक ने अपने मानसिक रूप से परेशान पिता की दरांती से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात से पहले पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हुआ था. इसी दौरान युवक ने गन्ना छीलने वाली दरांती से पिता के सिर, गर्दन व बाजू पर कई वार किए, जिससे वह गंभीर रुप से घायल (Injured) हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान जगमाल वासी जुरासी कलां के रूप में हुई है. मामले की सूचना पाकर पुलिस ने घटना का स्थल का जायजा लिया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है.

थाना सदर पिहोवा में दर्ज शिकायत में प्रवीन रानी ने कहा कि शनिवार दोपहर को वह गांव से सामान लेने के लिए पिहोवा आई थी। शाम को उसे फोन पर सूचना मिली कि उसके बेटे रिंकू और पति जगमाल के बीच झगड़ा हो गया था. जिसमें रिंकू ने गन्ना काटने वाली दरांती से जगमाल पर हमला करके उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. रिंकू ने उसकी गर्दन व सिर में कई वार किए, जिसे गंभीर अवस्था में पिहोवा के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया.

इलाज के दौरान मौत

यहां इलाज के दौरान जगमाल की मौत हो गई है. मामले को लेकर थाना सदर प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस को निजी अस्पताल से सूचना मिली थी कि गांव जुरासी कलां में एक युवक रिंकू ने घरेलू कलह के चलते अपने पिता जगमाल पर तेजधार हथियार से हमला करके उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है.

आरोपी बेटा गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने जगमाल की पत्नी प्रवीन रानी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर