Home /News /haryana /

हरियाणा: थाईलैंड कमाने गए युवक की सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने शव मंगवाने की लगाई गुहार

हरियाणा: थाईलैंड कमाने गए युवक की सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने शव मंगवाने की लगाई गुहार

हरियाणा के युवक की थाईलैंड में मौत

हरियाणा के युवक की थाईलैंड में मौत

Haryana youth dies in Thailand: मृतक के परिवार वालों ने उपायुक्त मुकुल कुमार के जरिए हरियाणा सरकार से अपील की है कि हमारे लड़के के शव को जल्द से जल्द भारत मंगवाया जाए. वहीं, उपायुक्त ने कहा कि अभी कुछ देर पहले ही गांव वासियों ने एक एप्लीकेशन देकर मांग की है कि उनका लड़का थाईलैंड में पिछले 3 सालों से रह रहा था. उसकी अचानक से सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. लिहाजा उसका शव भारत लाने की में हमारी मदद करें.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले के गांव हरीपुर बडाम निवासी एक युवक की थाईलैंड में सड़क दुर्घटना में मौत (Death) हो गई है. मृतक के परिजनों ने देर रात उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा और युवक के शव को भारत मंगवाने की अपील की. वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि संजीव कुमार पुत्र मनीष निवासी हरीपुर बड़ाम पिछले 3 साल से थाईलैंड में रह रहा था. उसकी थाईलैंड (Thailand) में सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है.

बता दें कि शनिवार देर रात मृतक युवक के परिजन व गांव के लोग कुरुक्षेत्र उपायुक्त निवास पर पहुंचे. उन्होंने कुरुक्षेत्र उपायुक्त मुकुल कुमार को ज्ञापन सौंपकर अपने लड़के के शव को भारत मंगवाने की अपील की. प्रार्थी ने कहा कि हम लोग गरीब आदमी हैं. हमारे पास इतना धन नहीं है कि हम लोग अपने खर्चे से अपने बेटे के शव को थाईलैंड से भारत ला सकें.

मृतक परिजनों ने दी ये दुहाई
मृतक के परिवार वालों ने उपायुक्त मुकुल कुमार के जरिए हरियाणा सरकार से अपील की है कि हमारे लड़के के शव को जल्द से जल्द भारत मंगवाया जाए. वहीं, उपायुक्त ने कहा कि अभी कुछ देर पहले ही गांव वासियों ने एक एप्लीकेशन देकर मांग की है कि उनका लड़का थाईलैंड में पिछले 3 सालों से रह रहा था. उसकी अचानक से सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. लिहाजा उसका शव भारत लाने की में हमारी मदद करें.

वहीं, उपायुक्त मुकुल कुमार ने कहा कि प्रॉपर चैनल के माध्यम से इनकी दरखास हरियाणा सरकार तक पहुंचाई जाएगी और जो भी संभव सहायता होगी, वह की जाएगी.

Tags: Accident, Haryana Government, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर