लाइव टीवी

CM खट्टर पर AAP नेता के विवादित बोल, कहा- ब्राह्मणों से मांगें माफी नहीं तो कटेंगे हाथ

News18 Haryana
Updated: September 29, 2019, 4:24 PM IST
CM खट्टर पर AAP नेता के विवादित बोल, कहा- ब्राह्मणों से मांगें माफी नहीं तो कटेंगे हाथ
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान पर आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने विवादित टिप्पणी कर दी है. (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी (AAP) के हरियाणा (Haryana) अध्यक्ष नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) ने सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) के एक बयान पर विवादित टिप्पणी कर दी है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) का रण शुरू हो चुका है. इसके साथ ही नेताओं की बयानबाजी भी धीरे-धीरे ही सही, लेकिन चुनावी मोड में आ गई है. अपने बयान से विरोधियों को घेरने और हमला करने का कोई भी मौका नेता छोड़ना नहीं चाहते हैं. लेकिन, कई बार इस चक्कर में वह विवादित बयान भी दे जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल है हरियाणा (Haryana) आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party- AAP) अध्यक्ष नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) का. एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जयहिंद ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) के गर्दन काटने वाले बयान पर हमला बोला और हाथ काटने तक की धमकी तक दे डाली.

ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिया बयान
आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कुरुक्षेत्र में ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया. वह सीएम मनोहर लाल खट्टर के गर्दन काटने वाले बयान पर बोल रहे थे. नवीन जयहिंद ने कहा कि यहां जो सीआईडी या सरकार से संबंधित अधिकारी हैं, वह मुख्यमंत्री को बता दें कि या तो वे (सीएम खट्टर) ब्राह्मण समाज से माफी मांग लें नहीं तो हाथ कटने के लिए तैयार रहें, क्योंकि उनके हाथ में फरसा है.

क्या चुनाव आयोग लेगा संज्ञान?

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्या मुख्यमंत्री 2-4 बस जलने या हंगामा होने के बाद ही मानेंगे. लेकिन, वह शांतिप्रिय तरीके से अपना विरोध करने के पक्ष में हैं. शायद इन नेताओं को यह मालूम नहीं कि चुनाव आयोग की आदर्श आचार संहिता के तहत किसी प्रकार का भड़काऊ भाषण देना चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. अब देखना यह है कि चुनाव आयोग इस मामले में क्या संज्ञान लेता है.

ये भी पढ़ें-

Haryana Election: BJP ने तय किए एजेंडे, इन चार मुद्दों पर लड़ेगी चुनाव!
Loading...

पुजारी को मिला दान भी कमाई का हिस्सा, तलाक होने पर देना होगा गुजारा भत्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...