Home /News /haryana /

aap is ready for haryana urban body elections arvind kejriwal rally in kurukshetra today hrrm

हरियाणा: निकाय चुनाव को लेकर AAP ‘तैयार’, अरविंद केजरीवाल आज कुरुक्षेत्र में भरेंगे हुंकार

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में होगी CM अरविंद केजरीवाल की रैली

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में होगी CM अरविंद केजरीवाल की रैली

Arvind Kejriwal Rally in Haryana: आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता का कहना है कि उनकी रैली को विफल करने के लिए भाजपा, कांग्रेस ने रविवार को ही अपने कार्यक्रम रखे हैं. बावजूद इसके दोनों ही दलों की रैलियों से आप की रैली में अधिक भीड़ जुटेगी.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब बदलेगा हरियाणा रैली कर हुंकार भरेंगे. केजरीवाल हरियाणा के विकास का अपना मॉडल बताने आ रहे हैं. उन्होंने रैली को नाम ही अब बदलेगा हरियाणा दिया है. इसके जरिये वह आम आदमी पार्टी और खुद के लिए भी प्रदेश की जनता से एक मौका मांगेंगे. आप के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता का कहना है कि उनकी रैली को विफल करने के लिए भाजपा, कांग्रेस ने रविवार को ही अपने कार्यक्रम रखे हैं. बावजूद इसके दोनों ही दलों की रैलियों से आप की रैली में अधिक भीड़ जुटेगी.

कुरुक्षेत्र रैली के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे. इस रैली में अरविंद केजरीवाल, पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक तंवर समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे. हरियाणा में कुल 46 शहरों में चुनाव होने हैं जिनमें 18 नगर परिषद और 28 नगर पालिकाएं शामिल हैं.

बता दे कि पंजाब चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी अब हरियाणा नगर निकाय चुनाव में अपनी भाग्य आजमाने वाली है. आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे से मिली हुई हैं. अब वहां जनता ने आप को चुनने की ठान ली है. केजरीवाल की रैली के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ता ने अब तक 200 से ज्यादा बैठकें कर चुके हैं.

वहीं केजरीवाल के कुरुक्षेत्र रैली को लेकर कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं. कुरुक्षेत्र के कई इलाकों में कार्यकर्ता लोगों से रैली में जाने की अपील कर रहें हैं. 2024 विधानसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है. इस दौरान आप ने कहा कि हरियाणा के कार्यकर्ता और जनता आप को जीत दिलाने की ठान ली है. जिसका आगाज 29 मई में कुरुक्षेत्र से होगा.

Tags: Arvind kejriwal, Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर