Home /News /haryana /

aap leader ashok tanwar attacks congress aam admi party rally kuldeep bishnoi tweet haryana nodvm

हरियाणाःअशोक तंवर बोले- कुरुक्षेत्र में AAP की ऐतिहासिक रैली होगी, केजरीवाल करेंगे शिरकत

आप नेता अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिल्कुल साफ हो चुकी है और BJP को साफ करने के लिए AAP मैदान में है.

आप नेता अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिल्कुल साफ हो चुकी है और BJP को साफ करने के लिए AAP मैदान में है.

Haryana News: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर ने कहा कि 29 मई को कुरुक्षेत्र में 'आप' की एक एक ऐतिहासिक रैली होगी. इस रैली में 'आप' के तमाम नेता व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिरकत करेंगे. उन्होंने कहा कि 29 तारीख को हरियाणा में कांग्रेस, जजपा और भाजपा ने आम आदमी पार्टी की रैली को देखते हुए अपनी रैली रखी है.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर हरियाणा के शाहाबाद के एक कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि 29 मई को कुरुक्षेत्र में ‘आप’ की एक ऐतिहासिक रैली होगी. इस रैली में ‘आप’ के तमाम नेता व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिरकत करेंगे. उन्होंने कहा कि 29 तारीख को हरियाणा में कांग्रेस, जजपा और भाजपा ने आम आदमी पार्टी की रैली को देखते हुए अपनी रैली रखी है. लेकिन आप की रैली पर इसका कुछ भी फर्क नहीं पड़ेगा और हमारी रैली ऐतिहासिक होगी.

अशोक तंवर ने कहा- कांग्रेस में वफादारी की कोई कदर नहीं है 

डॉक्टर अशोक तंवर ने कुलदीप बिश्नोई के ट्वीट पर कहा कि कुलदीप बिश्नोई को बहुत देर में समझ में आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ब्लैकमेलर व दबाव की राजनीति के चलते ही मैंने कांग्रेस को अलविदा कहा था. कांग्रेस में ईमानदारी, वफादारी की कोई भी कदर नहीं है. तंवर ने कहा कि जो अच्छे लोग हैं उनको कांग्रेस में 1 मिनट भी नहीं रुकना चाहिए.

कांग्रेस का पतन तय है- आप नेता अशोक तंव

आप नेता ने कहा कि जहां पर कार्यकर्ताओं के हित में ना सोच कर सिर्फ अपने बारे में सोचा जाता है उस पार्टी का पतन होना तय है. कांग्रेस पार्टी बिल्कुल साफ हो चुकी है और भाजपा पार्टी को साफ करने के लिए आम आदमी पार्टी मैदान में है. डॉक्टर अशोक तंवर ने एसवाईएल नहर के पानी के सवाल पर कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही एसवाईएल का पानी हरियाणा में लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि चाहे भाजपा, कांग्रेस व अन्य स्थानीय पार्टी हो सिर्फ इन मुद्दों पर राजनीति करने का काम कर रही है. अगर यह लोग एसवाईएल का पानी लाना चाहते तो 1966 से लेकर अब तक समाधान हो गया होता,

Tags: AAP, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर