भाजपा सैनिकों को मरवाती है और उसके बाद बटोरती है सहानुभूति: अभय चौटाला

कैथल में भाजपा नेताओ के हुए विरोध पर अभय चौटाला ने कहा कि अगर सुभाष बराला और उनके विधायक लोगों के सामने होते तो ईंट और पत्थर मारकर लोग उनकी जान भी ले सकते थे.

News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 2:05 PM IST
भाजपा सैनिकों को मरवाती है और उसके बाद बटोरती है सहानुभूति: अभय चौटाला
अभय चौटाला
News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 2:05 PM IST
कुरुक्षेत्र पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भाजपा पर जमकर निशाना  साधा. उन्होंने कहा कि पहले भाजपा सैनिकों को मरवाती है और उसके बाद उन पर राजनीति करती है. कैथल में भाजपा नेताओ के हुए विरोध पर अभय चौटाला ने कहा कि अगर सुभाष बराला और उनके विधायक लोगों के सामने होते तो ईंट और पत्थर मारकर लोग उनकी जान भी ले  सकते थे.

अजय चौटाला  को आड़े हाथों लेते हुए अभय ने कहा कि पहले वह श्रुति सिंह पर उल्टे सीधे बयान देते हैं और उसके बाद कहते हैं वह मेरी बेटी है. अभय ने कहा कि इनेलो की हरियाणा में स्थिति सबसे मजबूत  है.



प्रियंका गांधी के हरियाणा दौरे को लेकर अभय ने कहा कि  उनके पति देव ने भी हरियाणा में खूब लूट की है और प्रियंका गांधी उनके साथ इस काम में बराबर की हिस्सेदार हैं. जब वह हरियाणा की जनता के बीच आएंगे तो जनता उनसे सवाल जरुर पूछेगी.

अभय सिंह ने जननायक जनता पार्टी पर भी जमकर हमला बोला साथ ही अभय सिंह ने आम आदमी पार्टी पर भी गंभीर आरोप लगाए.  अभय सिंह ने लोकसभा चुनाव में इनेलो के इलावा सभी पार्टियों का विरोध में होने की बात कही. इस अवसर पर नूंह  से कांग्रेस नेता और जिला परिषद उप प्रधान एडवोकेट अयूब खान व अन्य लोगों ने इनेलो को ज्वाइन कर पार्टी को इस चुनाव में जिताने का भी वादा पार्टी से किया.

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...