Home /News /haryana /

Accident in Kurukshetra: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Accident in Kurukshetra: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत

Bike Accident in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र पिहोवा के गांव अरनेचा के समीप श्मशान घाट के नजदीक देर रात एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस कुरुक्षेत्र भिजवाया. दोनों युवक पिहोवा से काम करके अपने घर अरनेचा लौट रहे थे. फिलाहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. हादसा सोमवार देर शाम को गांव अरनेचा और असमानपुर के बीच हुआ. जहां दो बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) ने घटनास्थल पर पहुंची. दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लिया और परिजनों को सूचना देकर शवों को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया. आज शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया.

मृतकों की शिनाख्त रतन (25) और बुधराम (28) वासी गांव अरनेचा के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार रतन और बुधराम सोमवार देर शाम को पिहोवा से वापस अपने घर लौट रहे थे. दोनों एक ही बाइक पर सवार थे. गांव अरनेचा और असमानपुर के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने के कारण दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

गंभीर हालत में दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिहोवा पहुंचाया गया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच के बाद दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. जांच अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव अरनेचा के समीप एक सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है.

वहीं तुरंत सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करके दोनों शवो को पोस्टमार्टम हाउस कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया गया था.

Tags: Accident, Bike accident, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर