कुरुक्षेत्र: पत्नी मायके गई तो नाराज पति ने दे दी जान, चुन्‍नी से फंदा लगा की आत्महत्या
Kurukshetra News in Hindi

कुरुक्षेत्र: पत्नी मायके गई तो नाराज पति ने दे दी जान, चुन्‍नी से फंदा लगा की आत्महत्या
नाराज पति ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई विकास की शिकायत पर 174 की कार्रवाई की गई है. पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर शव (Dead Body) परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाया है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक शख्स द्वारा चुना का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. दरअसल मृतक की पति मायके चली गई थी. पति द्वारा रोकने पर भी वो नहीं मानी और घर से चली गई. इसी बात से नाराज होकर पति ने अपने कमरे में लगे पंखे से चुन्नी का फंदा लगाया और आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतक के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

मृतक की उम्र 31 वर्ष थी और वो जिले के आजाद नगर में रहता था. पुलिस ने उसके बड़े भाई विकास की शिकायत पर 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि घर पर मृतक की पत्नी के मायके से लोग आए हुए थे. परिवार की रजामंदी से वह उनके साथ मायके चली गई. एक बार मृतक ने उसके मायके जाने पर एतराज किया था, उसके बाद बड़े भाई के समझाने पर वह भी राजी हो गया था. इसके बाद सभी अपने काम में लग गए थे.

पंखे से लटका था विशाल



मृतक विशाल के भाई विकास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शाम को बच्चे को साथ लेकर कटिंग करवाने के लिए बाजार गया था. उस समय उसका भाई घर पर ही था. कुछ देर बाद उसकी पत्नी ने खिड़की से झांक कर देखा तो विशाल पंखे पर लटका था. उन्होंने आनन-फानन में दरवाजा तोड़ा और विशाल को फंदे से उतारकर लोक नायक जयप्रकाश अस्तपाल लेकर पहुंचे.
पुलिस ने कही ये बात

अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कृष्णा गेट पुलिस चौकी से आइओ राजेश ने बताया कि मृतक के भाई विकास की शिकायत पर 174 की कार्रवाई की गई है. पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading