• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • CID विवाद पर अनिल विज बोले- CM मनोहर लाल मेरे अच्छे दोस्त हैं, उनसे कोई कशमकश नहीं

CID विवाद पर अनिल विज बोले- CM मनोहर लाल मेरे अच्छे दोस्त हैं, उनसे कोई कशमकश नहीं

गृह मंत्री अनिल विज सीआईडी विवाद पर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है

गृह मंत्री अनिल विज सीआईडी विवाद पर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है

सीआईडी विवाद (CID Controversy) को लेकर चल रही कशमकश के बारे में अनिल विज (Anil Vij) ने अटकलों को विराम देते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेरे अच्छे दोस्त हैं और उनसे कोई कशमकश नहीं है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा (Haryana) के गब्बर समझे जाने वाले दबंग गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) रोहतक जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने के बाद चाय-नाश्ते के लिए कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) के पीपली रेस्ट हाउस में रुके. इस दौरान वहां जिला प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर दिखा. हालांकि अनिल विज ने कहीं पर छापेमारी (Raid) नहीं की और कुछ देर रुकने और जलपान करने के बाद वो अंबाला के लिए रवाना हो गए.

विज के अंबाला जाने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली. मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में अनिल विज ने कहा कि उन्होंने रोहतक जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक ली है. साथ ही लोगों की समस्याओं के निवारण के लिए प्रशासन को दिशा निर्देश दिए हैं. वहीं सीआईडी विवाद को लेकर चल रही कशमकश के बारे में विज ने अटकलों को विराम देते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेरे अच्छे दोस्त हैं और उनसे कोई कशमकश नहीं है.

पूरा मामला

हरियाणा सीआईडी का बॉस कौन है को लेकर पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज के बीच तनातनी चल रहा है. हरियाणा में सीआईडी को लेकर असमंजस की स्थिति है. गृह मंत्री अनिल विज का रूल्स ऑफ बिजनेस के आधार पर दावा किया है कि सीआईडी उनके पास है, लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय और सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग की वेबसाइट पर अभी भी सीआईडी विभाग मुख्यमंत्री के पास दिखाया गया है जबकि विधानसभा की वेबसाइट ने मंत्रियों के विभागों वाला पेज ही हटा दिया है.

इस पर विज ने कहा है कि सीआईडी गृह मंत्रालय का अभिन्न अंग है. वहीं वेबसाइट पर मंत्रालयों के पोर्टफोलियों पर छेड़छाड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं मुख्यमंत्री ने अपनी दलील दी है कि वेबसाइट पर पोर्टफोलियो किसने हटाया उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. जब वो चंड़ीगढ़ जाएंगे तो इस बारे में जानकारी लेकर बता पाएंगे. वहीं इस पर गृह मंत्री ने अनिल विज ने साफ कर दिया है कि कानून के हिसाब से सीआईडी विभाग गृह मंत्रालय का अभिन्न अंग है.

ये भी पढ़ें:- CID विवाद: CM विभागों को लेने के अधिकारी, लेकिन उसकी एक कानूनी प्रक्रिया- विज

ये भी पढ़ें:- हरियाणा के सीएम और गृहमंत्री में CID विभाग पर तनातनी जारी, विज ने दी 'चुनौती'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज