लाइव टीवी

135 किलो चूरा पोस्त के साथ 2 नशा तस्कर गिरफ्तार, रिमांड पर लेने की तैयारी

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 3:22 PM IST
135 किलो चूरा पोस्त के साथ 2 नशा तस्कर गिरफ्तार, रिमांड पर लेने की तैयारी
दोनों नशा तस्कर प्याज की आड़ में पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए नशे की तस्करी कर रहे थे.

एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर दबिश दी गई और नशा तस्करी (Drug smuggling) के दो आरोपियों को 1 क्विंटल 35 किलो चूरा पोस्त (Chura Post) सहित गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि दोनों तस्कर चूरा पोस्त की सप्लाई मध्यप्रदेश और राजस्थान से लेकर आ रहे थे.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. प्याज की आड़ में एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) ने धर्मनगरी कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) से नशे की बड़ी खेप पकड़ी है. इस मामले में दो नशा तस्करों (drug traffickers) को गिरफ्तार किया गया है. एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरिंदर सिंह ने बताया कि दो नशा तस्करों राजबीर और हैप्पी को 135 किलो चूरा पोस्त के साथ काबू किया गया है. उन्होंने कहा कि अब पुलिस इस मामले में नशा तस्करों का पूरा नेटवर्क खंगालेगी. पुलिस दोनों नशा तस्करों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

प्याज की आड़ में नशे की तस्करी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र पुलिस एंटी नारकोटिक्स सेल की गिरफ्त में आए दोनों नशा तस्कर प्याज की आड़ में पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए नशे की तस्करी कर रहे थे. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो नशा तस्कर भारी मात्रा में चूरा पोस्त लेकर सप्लाई के लिए कुरुक्षेत्र आ
रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने दबिश दी और दोनों आरोपियों को काबू कर लिया.

एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरिंदर सिंह ने कहा कि दोनों नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


रिमांड पर लेकर की जाएगी पूछताछ

एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सुरिंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर दबिश दी गई और नशा तस्करी के दो आरोपियों को 1 क्विंटल 35 किलो चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि दोनों तस्कर चूरा पोस्त की सप्लाई मध्यप्रदेश और राजस्थान सेलेकर आ रहे थे. उन्होंने कहा कि पुलिस इन दोनों से अब ये जानने की कोशिश करेगी ये नशे की सप्लाई कहां करने वाले थे.

ये भी पढ़ें - पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस को लेकर जींद में स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, डॉक्टर ने दी ये सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर