लाइव टीवी

जहर खाने से पहले महिला ने ऑडियो वायरल कर कहा- 'पुलिस बिकी हुई है, मुझे इंसाफ चाहिए'

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 12:19 PM IST
जहर खाने से पहले महिला ने ऑडियो वायरल कर कहा- 'पुलिस बिकी हुई है, मुझे इंसाफ चाहिए'
समझौता करने का बनाया जा रहा था दबाव, पीड़ित महिला ने खाया जहर (सांकेतिक तस्वीर)

कुरुक्षेत्र में पिछले 1 महीने से इंसाफ के लिए पुलिस थाने के चक्कर काट रही महिला ने कथित रूप से जहर खाने से पहले सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप (Audio clip viral) शेयर किया है.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा (Haryana) के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले में पुलिस (Police) की कार्यप्रणाली से कथित रूप से दुखी होकर महिला ने जहर (Poioson) खाकर खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की. फिलहाल गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

पूरा मामला
पिछले 1 महीने से इंसाफ के लिए पुलिस थाने के चक्कर काट रही महिला ने जहर खाने से पहले सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप शेयर (Audio clip viral) किया है. पीड़ित महिला ने डीएसपी, एसएचओ, चौकी प्रभारी पर मिलीभगत और समझौता कर मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

समझौता करने का बनाया जा रहा था दबाव

इस ऑडियो क्लिप में पीड़िता डीएसपी, एसएचओ, चौकी प्रभारी पर समझौता करने का दबाव बनाने और मिलीभगत का आरोप लगा रही है. पीड़िता का कहना है कि पुलिस उससे कह रही है कि "तुम्हारा रेप तो नहीं हुआ.. तुम मरी तो नहीं हो.. समझौता कर लो 3-4 लाख मिल जाएंगे. इस पर महिला ने कहा, मुझे पैसे नहीं बल्कि हर हाल में इंसाफ चाहिए. पुलिस बिकी हुई है में नहीं बिक सकती."

'जान से मारने की दी गई थी धमकी'
वहीं पीड़िता के पति ने बताया कि "मामला 10 नवंबर का है. 1 महीने से ज्यादा समय हो गया है. उसकी पत्नी के साथ रेप करने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी दी गई थी, लेकिन उसकी शिकायत पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. तत्कालीन चौकी प्रभारी ने कहा जो करना है कर लो कलम तो मेरी चलेगी. हम पर दबाव डाला जा रहा है कि पैसे लेकर बैठ जाओ."पीड़ित के पति ने कहा कि इन्हीं सब कारणों से उसकी पत्नी काफी परेशान थी और बीते शाम उसने किसी जहरीली पदार्थ का सेवन कर लिया.

निजी अस्पताल के डॉक्टर अनुराग कौशल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गंभीर हालत में महिला को शाहबाद से इलाज के लिए लाया गया है. डॉक्टर ने कहा कि अभी स्थिति सुधरने में थोड़ा समय लग सकता है.

वहीं इस बारे जब पुलिस से बात की गई तो डीएसपी साहब मिले नहीं और शाहबाद थाना प्रभारी भी सामने नहीं आए बल्कि फोन पर बोल दिया कि जांच चौकी इंचार्ज कर रहा है.

ये भी पढ़ें:- बुखार की दवाई लेने गई नाबालिग से आरएमपी डॉक्टर ने की अश्लील हरकत

ये भी पढ़ें:- SC/ST एक्ट के तहत दर्ज FIR के मामले में सपना चौधरी को बड़ी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर