लाइव टीवी

हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी : हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 5:17 PM IST
हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी : हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर
सीएम जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के लोग भाजपा के साथ हैं.

सीएम जयराम ठाकुर ने कुरुक्षेत्र के शाहबाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले साथ खड़े होने वाला ही पड़ोसी होता है. जब हम परीक्षा के दौर से गुजर रहे थे तब हरियाणा ने मदद के लिए हाथ उठाए थे.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. हरियाणा पूरे देश में संदेश दे रहा है कि हरियाणा (Haryana) के लोग भाजपा (BJP) के साथ हैं. निश्चित तौर पर हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी. ये बातें कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद (Shahbaad) हल्का पहुंचे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कही. जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले साथ खड़े होने वाला ही पड़ोसी होता है. जब हम परीक्षा के दौर से गुजर रहे थे तब हरियाणा ने मदद के लिए हाथ उठाए थे. जब हरियाणा इस दौर से गुजरता है तो हरियाणा वाले बोलते हैं कि हमारी मदद करो. जयराम ने कहा कि यह मदद का सिलसिला आज से नहीं बल्कि वर्षों से चलता आ रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि मदद अगर होनी है तो दिल से होनी चाहिए.

जयराम ने कहा कि वह चुनाव प्रचार के लिए पहले भी हरियाणा आए हैं, लेकिन दूसरे विधानसभा क्षेत्र में. उन्होंने कहा कि उस दौर में और इस दौर में बहुत फर्क है. पूरे विधानसभा क्षेत्र में सुबह से लेकर शाम तक घूमते थे और जब लोगों से बात करते थे क्या भाजपा की सरकार (BJP Government) बन पाएगी तो लोग बोलते थे कि मुश्किल है. उन्होंने कहा कि कई बार तो ऐसी स्थिति भी हुई की भाजपा का झंडा देखने के लिए भी तरस जाते थे. कई किलोमीटर का सफर करने के बाद एक झंडा दिखाई देता था. ऐसी भी स्थिति बन जाती थी कि हमारी पार्टी के उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाती थी. सीएम जयराम ने हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया.

शाहबाद से भाजपा के उम्मीदवार कृष्ण बेदी ने कहा कि हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया.


सीएम जयराम ने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया

शाहबाद से भाजपा के उम्मीदवार कृष्ण बेदी (BJP Candidate Krishna Bedi) ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री लाडवा जाते वक्त कुछ देर के लिए रुके. कार्यकर्ताओं का उनसे मिलना हो गया. एक प्रभावशाली कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की टीम का बहुत उत्साहवर्धन किया. उनके आने से कार्यकर्ताओं में नया जोश भी पैदा हो गया है.

ये भी पढ़ें - हरियाणा: जननायक जनता पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र

ये भी पढ़ें - अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका बोलीं- मरते दम तक कांग्रेस में रहूंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...