अपना शहर चुनें

States

क्रिकेट हो या बॉक्सिंग पाकिस्तान के साथ ना खेले भारत: बॉक्सर मनोज

बॉक्सर मनोज कुमार
बॉक्सर मनोज कुमार

उन्होंने कहा पाकिस्तान से जुड़े खिलाड़ियों को वीजा नहीं दिया जाना चाहिए. हमारे देश के खिलाड़ी भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों से कोई मैच ना खेले चाहे वह क्रिकेट हो या बॉक्सिंग.

  • Share this:
पुलवामा के आतंकी हमले के बाद देश से पाकिस्तान के खिलाफ आवाज उठनी शुरू हो गई है. हर कोई पाकिस्तान का और आतंकवादियों का विरोध कर रहा है. व्यापारी पाकिस्तान और चाइना के साथ व्यापारिक लेन-देन कम करके इसका विरोध कर रहे हैं और दूसरे जो लोग हैं वह अपने तरीकों से अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर मनोज कुमार ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है.

उन्होंने कहा अगर सरकार इसका स्थाई हाल चाहती है तो सबसे पहले पूरी राजनीति एक तरफ रखें और कश्मीर के अंदर धारा 370 को खत्म करें. उन्होंने कहा जो फौजी जवान कश्मीर में तैनात है उनको पूरी स्वतंत्रता मिलनी चाहिए और साथ ही उन्होंने कहा के खिलाड़ी होने के नाते वह पाकिस्तान का पुरजोर विरोध करते हैं.

उन्होंने कहा पाकिस्तान से जुड़े खिलाड़ियों को वीजा नहीं दिया जाना चाहिए. हमारे देश के खिलाड़ी भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों से कोई मैच ना खेले चाहे वह क्रिकेट हो या बॉक्सिंग. पाकिस्तान से सभी रिश्ते खत्म कर देना चाहिए. उन्होंने कहा वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं यह जो काम पुलवामा में हुआ है दोबारा इसकी पुनरुक्ति ना हो इसके लिए देश को और देश की सेना को कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है.



यह भी पढ़ें - पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित
यह भी पढ़ें - इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- मसूद अजहर को नहीं पकड़ पा रहे हो तो हमें बताओ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज