कुरुक्षेत्र: पुरानी रंजिश के चलते व्यापारी को सरेराह गोलियों भूना, मौत

बोलेरो गाड़ी से 10-12 व्यक्ति उतरे व सीट पर बैठे हुए ही संदीप पर गंडासियों, सुए से हमला बोल दिया. इस दौरान हत्यारों ने कई गोलियां भी संदीप के सिर में मारी.

Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 3:32 PM IST
कुरुक्षेत्र: पुरानी रंजिश के चलते व्यापारी को सरेराह गोलियों भूना, मौत
व्यापारी की हत्या
Ashok Yadav
Ashok Yadav | News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 3:32 PM IST
कुरुक्षेत्र  में हत्याऱों के हौसलें इस कदर बुलन्द हैं. ताजा मामला कुरुक्षेत्र-कैथल मार्ग पर गांव कमोदा के नजदीक का है, जहां पुरानी रंजिश के चलते एक व्यापारी की बर्बर हत्या कर उससे दो लाख रूपए और सोने की चेन लूट कर बदमाश फार हो गए. इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया और जांच शुरु कर दी है.

दरअसल ढ़ांड का व्यापारी संदीप जब अपने मित्र राहुल के साथ कुरुक्षेत्र से अपने ग्राहक से 2 लाख रूपए लेकर ढ़ांड की ओर जा रहे थे. पीछे से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर दे मारी, जिससे संदीप की गाड़ी असंतुलित हो गई और संदीप ने गाड़ी रोक ली.

इस दौरान संदीप स्वयं गाड़ी चला रहा था. इतने में ही बोलेरो गाड़ी से 10-12 व्यक्ति उतरे व सीट पर बैठे हुए ही संदीप पर गंडासियों, सुए से हमला बोल दिया. इस दौरान हत्यारों ने कई गोलियां भी संदीप के सिर मे मारी. हमला कर सभी हत्यारे संदीप की गाड़ी से दो लाख रूपए और सोने की चेन लेकर अपनी गाड़ी में सवार होकर मौके से फरार हो गए . इस दौरान संदीप की मौके पर ही मौत हो गई.

ज्योतिसर चौंकी इंचार्ज यशपाल ने बताया कि मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. संदीप के साथी ने भागकर अपनी जान बचाई. संदीप की हत्या के चश्मदीद गवाह व संदीप के साथ गाड़ी में सवार राहुल ने बताया कि मंगलवार को  कुरुक्षेत्र से पेमेंट लेकर जब वे ढांड की ओर जा रहे थे तो पीछे से आ रही बोलेरो गाड़ी ने संदीप की गाड़ी में टक्कर मारी. असंतुलित होकर जैसे ही गाड़ी रूकी तो हत्यारों ने एकदम से संदीप पर हमला बोल दिया. राहुल ने बताया कि इस दौरान हत्यारों ने 5-6 गोलियां संदीप के ऊपर बरसाई.

इस दौरान ही उसने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची हत्यारे मौके से फरार हो चुके थे. संदीप के साथी राहुल ने बताया कि जिन लोगों ने संदीप की हत्या की है, इनका  पिछले दिनों से जाजनपुर के कुछ लोगों के साथ झगड़ा चल रहा था.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज
Loading...

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुरुक्षेत्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...