Home /News /haryana /

गुरुग्राम से मनाली जा रहे दोस्तों की कार डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत, 3 घायल

गुरुग्राम से मनाली जा रहे दोस्तों की कार डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत, 3 घायल

हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा

हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Haryana: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया है. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

कुरुक्षेत्र. हरियाणा में कुरुक्षेत्र जिले में दर्दनाक सड़क हादसे (Raod Accident) में दो युवकों की मौत (Death) हो गई. वहीं, 3 युवक घायल है. हादसा मारकंडा पुल पर हुआ, जहां गुरुग्राम से मनाली जा रहे युवकों की कार अलसुबह डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में कार में सवार पांच युवकों में से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन युवक घायल हो गए. पांचों युवक ग्ररुग्राम के बताए जा रहे हैं.

हादसे में मारे गए युवकों की पहचान 21 वर्षीय कुणाल व राहुल के रुप में हुई है. बताया जा रहा है कि कार में सवार पांचों युवक रात को गुरुग्राम से मनाली जाने के लिए निकले थे. कार में आशीष, अनुज, अंकुश, कुनाल व राहुल सवार थे. अलसुबह जीटी रोड पर मारकंडा पुल पर उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. कार की गति अधिक होने के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मारकंडा पुल के पास एक कार डिवाइडर से टकरा गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घायलों को बयान लिए जाएंगे.

Tags: Accident, Car accident, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर